स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हत्या का तीसरा आरोपी गिरफ्तार

Gunjan Shekhawat

Publish: Sep 18, 2019 12:12 PM | Updated: Sep 18, 2019 12:12 PM

Jhunjhunu

jhunjhunu news: चिड़ावा. भोलूराम की ढाणी तन ओजटू निवासी विक्रम जाट की हत्या में नंदरामपुरा का अंकित कस्वां भी शामिल था। जो कि मुख्य आरोपी जोगेंद्र के भांजे जिलेसिंह का दोस्त है। आरोपी अंकित हत्या के बाद से फरार हो गयाथा। जिसने विभिन्न जगहों पर छुपकर फरारी काटी। आखिरकार मंगलवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने वारदात कबूल कर ली। विक्रम की हत्या के दो आरोपी जोगेंद्र व इंद्राज पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।

चिड़ावा. भोलूराम की ढाणी तन ओजटू निवासी विक्रम जाट की हत्या में नंदरामपुरा का अंकित कस्वां भी शामिल था। जो कि मुख्य आरोपी जोगेंद्र के भांजे जिलेसिंह का दोस्त है। आरोपी अंकित हत्या के बाद से फरार हो गयाथा। जिसने विभिन्न जगहों पर छुपकर फरारी काटी। आखिरकार मंगलवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने वारदात कबूल कर ली। विक्रम की हत्या के दो आरोपी जोगेंद्र व इंद्राज पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। थानाधिकारी जयराम बाजिया ने बताया कि डीएसपी आरपी शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया था। लगातार आरोपियों की तलाश की जा रही थी। इस बीच इतला मिली कि आरोपी अंकित मंड्रेला रोड पर किराये के मकान में आ रहा है।जिस पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी बाजिया ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। बुधवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
पुलिस टीम में कांस्टेबल महेंद्रसिंह, महावीर सिंह, अनिल, प्रवीण नेहरा आदि शामिल थे। गौरतलब है कि 10 सितंबर 19 को भोलूराम की ढाणी तन ओजटू निवासी विक्रम की रिश्ते में साढू जोगेंद्र के खेत में पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस संबंध में मृतक के पिता विद्याधर ने जोगेंद्र पुत्र इंद्राज, इंद्राज पुत्र रिछपाल, जिलेसिंह, महेंद्री देवी, रचना देवी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था।


सीकर, झुंझुनूं में काटी फरारी


हत्या के आरोपी अंकित ने सीकर और झुंझुनूं में रहकर फरारी काटी। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि हत्या के बाद आरोपी जीप से बगड़ गया। जहां से वह अपने दोस्त जिलेसिंह के साथ सीकर चला गया। यहां अन्य दोस्तों के यहां रहकर फरारी काटी। इस बीच वह झुंझुनूं भी फरारी काटने के लिए आया। पुलिस ने वारदात के काम ली जीप भी जब्त कर ली।
जोगेंद्र के भानजे का दोस्त है अंकित
पुलिस गिरफ्त में आया अंकित नंदरामपुरा तन मंड्रेला का रहने वाला है। वह हत्या के आरोपी जोगेंद्र के भानजे जिलेसिंह का दोस्त है। ऐसे में दोस्त के कहने पर वह हत्या के लिए आया। पुलिस ने बताया कि हत्या के अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मारपीट करने का आरोप
उदयपुरवाटी. पुलिस थाने में एक महिला ने घर में घुसकर छेड़छाड़ व मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है। हालेड़ा मंडावरा निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दी कि हालेड़ा मंडावरा निवासी पूरण उसे अकेली देखकर घर में घुस गया और उसके साथ मारपीट की।


मोटरसाइकिल चोरी


उदयपुरवाटी. पुलिस थाने में मोटरसाइकिल चुराकर ले जाने का मामला दर्ज हुआ है। इन्द्रपुरा निवासी संदीप स्वामी ने रिपोर्ट दी कि वह सीकर में काम करता है। सोमवार सुबह मोटरसाईकिल शाकंभरी कॉप्लेक्स की गली में खड़ी करके काम पर सीकर चला गया। शाम को सीकर से लौटा तो उसकी मोटरसाईकिल गायब थी।