स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पिता बनने से पहले हवाई पट्टी के पास कच्ची बस्ती में महिलाओं की कहासुनी में युवक की हत्या

Gunjan Shekhawat

Publish: Sep 10, 2019 12:59 PM | Updated: Sep 10, 2019 12:59 PM

Jhunjhunu

jhunjhnu murder news: झुंझुनूं. शहर के हवाई पट्टी के पास कच्ची बस्ती में महिलाओं की आपसी कहासुनी के बाद एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद मृतक की गर्भवती पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मामले के अनुसार गुजरात के महसाणा मालमपुरा निवासी राहुल पुत्र राजू हवाई पट्टी के पास अपने परिवार के साथ कच्ची बस्ती में रहता था। रविवार रात को उसकी पत्नी व पड़ौस में रह ही महिला बच्चा देवी में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनो में झगड़ा होने लगा। इस दौरान राहुल वहां पर आया और दोनों में समझाइश करने लगा।

झुंझुनूं. शहर के हवाई पट्टी के पास कच्ची बस्ती में महिलाओं की आपसी कहासुनी के बाद एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद मृतक की गर्भवती पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मामले के अनुसार गुजरात के महसाणा मालमपुरा निवासी राहुल पुत्र राजू हवाई पट्टी के पास अपने परिवार के साथ कच्ची बस्ती में रहता था। रविवार रात को उसकी पत्नी व पड़ौस में रह ही महिला बच्चा देवी में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनो में झगड़ा होने लगा। इस दौरान राहुल वहां पर आया और दोनों में समझाइश करने लगा। इसी दौरान मुकेश, दिलीप व बच्चा देेवी ने राहुल के सिर पर लाठी से वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। घायल राहुल घायल को रात को बीडीके अस्पताल लाया गया। सोमवार सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस संबंध में मृतक के भाई जीतू ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है।

दो आरोपित गिरफ्तार


इधर, पुलिस ने हत्या के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हवाई पट्टी के पास कच्ची बस्ती में रहने वाले मुकेश व अजय को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया था। जांच के बाद दो को गिरफ्तार कर लिया।

गुजरात का रहने वाला है परिवार


जीतू ने बताया कि छह भाइयों में से चार भाई झुंझुनूं में काम करते हैं। वहीं दो भाई गुजरात में काम करते हैं। जानकारी के अनुसार उसकी पत्नी गर्भवती है। इसी महीने में उसके डिलीवरी होने वाली है। इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। राहुल बाइक पर नम्बर प्लेट लगाने का काम करता था। वह अपने पिता राजू के साथ शहर के रोड नम्बर दो पर बाइक आदि पर नम्बर प्लेट, मेंटिनेंस आदि का काम करता था।

बिसाऊ के भूतिया का बास में ट्रैक्टर पलटने से दो जनों की मौत
बिसाऊ. इलाके के गांव भूतिया का बास की रोही में सोमवार को एक ट्रैक्टर पलटने से उसके नीचे दबने से दो लोगों की मौत हो गई। नाथासर निवासी रोहित ढाका (25) बीदासर निवासी सुभाष मूंड (45) के साथ अपने ट्रैक्टर को लेकर भूतिया का बास से बीदासर की तरफ आ रहा था। इस दौरान घुमावदार मोड़ पर जानवर को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर पलट गया। जिसके कारण रोहित ट्रैक्टर के नीचे दब गया। वहीं सुभाष मूंड के सड़क पर गिरने से मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर के पलटने की तेज आवाज के साथ आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण दौड़ के मौके पर आए ।लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।
हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही थानाधिकारी रामपाल मीणा भी पुलिस टीम के साथ मौक पर पहुंचे।
पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से ट्रैक्टर के नीचे दबे रोहित के शव को बाहर निकाला तथा ट्रैक्टर को सड़क के एक तरफ खड़ा करवाया। इधर मौके पर पहुंचे रोहित ढाका के दादा गोपीराम को ग्रामीणों ने ढांढस बंधाया। पुलिस ने मृतक रोहित के ताऊ नरेन्द्र सिंह एवं सुभाष मूंड के भतीजे सुरेश कुमार की रिपोर्ट पर बिसाऊ के जटिया अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिए।