स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आइडी देकर बोला हिस्ट्रीशीटर- पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती और मार दी गोली

Dinesh Saini

Publish: Sep 16, 2019 10:38 AM | Updated: Sep 16, 2019 10:42 AM

Jhunjhunu

Crime Rajasthan : हिस्ट्रीशीटर योगेश चारणवासी व उसके दो साथियों ने रविवार दोपहर लिंक रोड पर सर्राफा व्यापारी जतिन उर्फ बाइसराम सोनी (30) को गोली मारकर करीब 40 लाख के जेवर और नकदी लूट ली...

झुंझुनूं। सदर थाने के हिस्ट्रीशीटर योगेश चारणवासी व उसके दो साथियों ने रविवार दोपहर लिंक रोड पर सर्राफा व्यापारी जतिन उर्फ बाइसराम सोनी (30) को गोली मारकर करीब 40 लाख के जेवर और नकदी लूट ली। योगेश ने जाते वक्त दुकान में कार्यरत नवीन को अपना पहचान पत्र दिया और बोला कि यह मेरी आइडी है, पुलिस को दे देना। कह देना जो बिगाडऩा है बिगाड़ ले। पुलिस ने घटना स्थल से आइडी बरामद की है। योगेश के दोनों साथियों की पहचान नहीं हो सकी है।

कनपटी पर ताने देशी कट्टे, बैग में भरे जेवर-नकदी
न्यू प्रकाश ज्वैलर्स में योगेश और उसके एक साथी ने जतिन तथा नवीन की कनपटी पर देशी कट्टे तान दिए। मुंह पर कपड़ा बांधे एक अन्य लुटेरे ने बैग में सोने-चांदी के जेवर और नकदी भरनी शुरू कर दी। योगेश का ध्यान हटा तो व्यापारी जतिन वहां से बाहर भागने लगे। इसी दौरान दूसरे लुटेरे ने उनकी पीठ में गोली मार दी। उन्हें गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया है।

जीप-बिना नंबरी बाइक से आए थे
लुटेरे जीप और बिना नंबर की बाइक से आए थे। पुलिस को जीप आबूसर गांव के जोहड़े में मिली। यह जाबासर के जाहिद अली के नाम से रजिस्टर्ड बताई जा रही है। गोली मारने वाला लुटेरा बाइक से फरार हुआ था।

ऑटो पलटने से 9 बच्चे घायल
वहीं दूसरी ओर सिरोही के आबूरोड में ऑटो पलटने से 9 बच्चे घायल हो गए। दो बच्चों के ज्यादा चोटे आने से उन्हें आबूरोड की राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया जबकि 7 बच्चों को मामूली चोट आने से उनका मेडिकल चेकअप करवाया गया। हादसा आबूरोड-रेवदर मार्ग पर बगेरी गांव के समीप हुआ। गिरवर पुलिस चौकी इंचार्ज नरेंद्रसिंह जाब्ते के साथ पहुंचे मौके पर पहुंचे। ऑटो बच्चों को स्कूल ले जा रहा था। बच्चे शारदा पब्लिक स्कूल गिरवर के बताए जा रहे हैं।