स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चार से ज्यादा हो सकते हैं आरोपी, झुंझुनूं के युवक की मोटर साइकिल से की थी लूट

rajesh sharma

Publish: Sep 18, 2019 11:29 AM | Updated: Sep 18, 2019 11:29 AM

Jhunjhunu

माननगर में सोने चांदी की दुकान लूटने वाले आरोपी चार से ज्यादा हो सकते हैं। मुख्य आरोपी योगेश चारणवासी, जिंद का सोनू व एक अन्य ने दुकान में घुसकर लूट की। चौथा आरोपी आबूसर का अंकित उर्फ मि_ू जाट बोलेरो जीप में बैठा रहा। जबकि योगेश के दो साथी उनको एस्कोर्ट कर रहे थे। पुलिस की छह टीम उनको तलाश कर रही है। मंगलवार को सोनीपत में सुराग मिलने पर वहां की स्थानीय पुलिस के सहयोग से छापा भी मारा गया। इसके अलावा अन्य टीम अलग-अलग जगह तलाश कर रही है। 21 सितम्बर तक रिमांड पर लिए अंकित जाट से भी पुलिस कड़ाई से पू


झुंझुनूं. माननगर में सोने चांदी की दुकान लूटने वाले आरोपी चार से ज्यादा हो सकते हैं। मुख्य आरोपी योगेश चारणवासी, जिंद का सोनू व एक अन्य ने दुकान में घुसकर लूट की। चौथा आरोपी आबूसर का अंकित उर्फ मि_ू जाट बोलेरो जीप में बैठा रहा। जबकि योगेश के दो साथी उनको एस्कोर्ट कर रहे थे। पुलिस की छह टीम उनको तलाश कर रही है। मंगलवार को सोनीपत में सुराग मिलने पर वहां की स्थानीय पुलिस के सहयोग से छापा भी मारा गया। इसके अलावा अन्य टीम अलग-अलग जगह तलाश कर रही है। 21 सितम्बर तक रिमांड पर लिए अंकित जाट से भी पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर रही है।
-----------------------
हवाई पट्टी से बैठे, मंडावा मोड पर उतरे
आरोपी दोपहर में मुकुं दगढ़ स्थित ढाबे से रवाना हुए। हवाई पट्टी पर उनको अंकित बोलेरो लेकर मिल गया। इसके बाद अंकित को बोलेरो में पीछे की तरफ बिठा दिया, खुद योगेश बोलेरो को चलाने लग गया। लूट के बाद लूटने वाले दोनों साथी दो नंबर रोड होते हुए मंडावा मोड पहुंचे। अम्बेडकर सर्किल पर दोनों उतर गए। दोनों उतरकर पीछे की तरफ से आ रही मोटरसाइकिल पर बैठ गए। यहां से पीपली चौक व मंड्रेला रोड होते हुए हरियाणा की तरफ भाग गए। बाद में बोलेरो को अंकित लेकर गया।

मोटरसाइकिल भी झुंझुनूं की
लुटेरों ने लूट में जो वाहन काम लिए, वे झुंझुनूं जिले के हैं। बोलेरो को जब्त कर लिया गया है। बोलेरो जाबासर के एक जने के नाम से है, जबकि दूसरा आरोपी जो मोटरसाइकिल पर था, वह मोटरसाइकिल भी झुंझुनूं की थी। मोटरसाइकिल पर नंबर नहीं थे, लेकिन पुलिस ने इसके मालिक का पता लगा लिया है। जिस युवक की यह मोटरसाइकिल है, वह वर्तमान में झुुंझुनूं रहता है तथा पास के गांव का रहने वाला है। पुलिस अब उससे भी पूछताछ करेगी।


नौ मिनट में पहुंची पुलिस
थानाधिकारी गोपाल ढाका ने बताया कि पुलिस आरोपियों को तलाश रही है। हमें घटना की सूचना 2 बजकर 49 मिनट पर दी थी, हम करीब नौ मिनट में दो बजकर 58 मिनट पर मौके पर पहुुंच गए थे। मौके पर पहुंचने से पहले ही नाकाबंदी करवा दी थी।

हरियाणा में भी तलाश
राजस्थान व हरियाणा दोनों ही जगह टीम भेजी हुई है। पुलिस पूरी मुस्तैदी से कार्य कर रही है। गिरफ्तारी के पूरे प्रयास किए जा रहे हैं।
-गौरव यादव,एसपी


-सुबह तीन बजे भी मारा छापा
पिलानी. पिछले दिनों कस्बे तथा आस-पास में गैंगवार होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने क्षेत्र में सक्रिय गैंगों के खिलाफ सख्ती बढ़ा दी है। सख्ती के चलते पुलिस ने मंगलवार को आपराधिक गैंगों के हरियाणा क्षेत्र में स्थित ठिकानों पर दबीश दी। विशेष टीम ने मंगलवार तड़के करीब तीन बजे हरियाणा के बहल, मोडासिया, सिवानी,चहड़,लुहारू,रामपुरा, केहर तथा सूरजगढ़ क्षेत्र में कुछ स्थानों पर क्षेत्र में सक्रिय आपराधिक गैंगों के ठिकानों पर छापामारी की। छापामारी में पुलिस को विशेष सफलता तो नहीं मिली मगर क्षेत्र में सक्रिय आपराधिक गैंगों के सदस्यों में भय व्याप्त हो गया है।