स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

झुंझुनूं में जिस युवक के गोली लगी, वह क्यों गायब हो गया अस्पताल से, जानिए यह खास राज

rajesh sharma

Publish: Sep 12, 2019 12:20 PM | Updated: Sep 12, 2019 12:20 PM

Jhunjhunu

गोली किसी दूसरे ने मारी या किसी और तरीके से लगी यह जांच का विषय बन गया है। क्योंकि गोली लगने पर घायल को बीडीके अस्पताल झुंझुनूं लेकर गए, वहां डॉक्टर ने पुलिस बुलाई तो उसे परिजन वहां से लेकर निजी अस्पताल में चले गए। यहां भी पुलिस पहुंचने वाली थी तो उसे जयपुर ले गए। पुलिस के लिए गोली लगना और मरीज का बार-बार अस्पताल बदलना अजीब लग रहा है।


मलसीसर(झुंझुनूं). कस्बे में एक बस मालिक को गोली लग गई। गोली किसी दूसरे ने मारी या किसी और तरीके से लगी यह जांच का विषय बन गया है। क्योंकि गोली लगने पर घायल को बीडीके अस्पताल झुंझुनूं लेकर गए, वहां डॉक्टर ने पुलिस बुलाई तो उसे परिजन वहां से लेकर निजी अस्पताल में चले गए। यहां भी पुलिस पहुंचने वाली थी तो उसे जयपुर ले गए। पुलिस के लिए गोली लगना और मरीज का बार-बार अस्पताल बदलना अजीब लग रहा है।
जानकारी के अनुसार दोपहर बाद वार्ड 9 निवासी प्रमेन्द्र खींची को गोली मारने की सूचना पर मौके पर काफी लोग जमा हो गए। घटना की जांच करने पहुंचे डिप्टी नीलकमल मीणा ने बताया कि प्रमेन्द्र खींची को गोली लगने की सूचना मिलने पर मलसीसर थानाधिकारी झुंझुनूं के एक निजी अस्पताल में पहुंचे जहां से प्रमेन्द्र खिंची को इलाज के लिए जयपुर रैफर कर दिया गया।

डिप्टी ने किया मौका मुआयना
घटना की जानकारी मिलने पर डिप्टी नीलकमल मीणा व मलसीसर थानाधिकारी सत्यपाल यादव ने मौका मुआयना भी किया। मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि अभी घटना की जांच की जाएगी कि गोली किसी दूसरे ने चलाई है या फिर स्वयं के हथियार से गोली चली है।

पसली में फंसी गोली
जानकारी के अनुसार प्रमेन्द्र खींची के पेट के ऊपरी हिस्से के पसली में गोली फंसी है। घटना के तुरन्त बाद निजी वाहन से बीडीके अस्पताल ले जाया गया वहां से निजी अस्पताल में ले गए। लेकिन गोली अन्दर तक फंसी होने के कारण बाहर नहीं निकल पाई जिसके कारण जयपुर रैफर करना पड़ा।

गोली चलाने पर अभी भी संशय
पुलिस के अनुसार गोली चलाने की बात को लेकर अभी तक संशय है। पुलिस जांच के बाद एवं पीडि़त से पूछताछ के बाद ही घटना के संबंध में पूरा खुलासा हो पाएगा। अभी तक पुलिस में किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।