स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

खुद की पत्नी से गंदा काम करवाना चाहता था पति, तो चढ़ गई टंकी पर

rajesh sharma

Publish: Nov 05, 2019 14:58 PM | Updated: Nov 05, 2019 14:58 PM

Jhunjhunu

दो नवंबर को भी पति देवर को लेकर घर पर आया और देवर के साथ गलत संबंध बनाने के लिए दवाब दिया। मना किया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। बेटा छुड़ाने के लिए आया तो उसके साथ भी लकड़ी और लोहे की रॉड से मारपीट की।


खेतड़ीनगर. राजस्थान के झुंझुनूं जिले में पति से परेशान एक विवाहिता अपने बेटे के साथ केसीसी टाउनशिप के थर्ड सेक्टर स्थित पानी की टंकी पर चढ गई। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची । पुलिस ने करीब एक घंटे बाद महिला को समझाइश कर बेटे सहित पानी की टंकी से नीचे उतारा। पुलिस के अनुसार तीन दिन पहले दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया था कि पति उससे जबरन गलत कार्य करवाना चाहता है। दो नवंबर को भी पति देवर को लेकर घर पर आया और देवर के साथ गलत संबंध बनाने के लिए दवाब दिया। मना किया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। बेटा छुड़ाने के लिए आया तो उसके साथ भी लकड़ी और लोहे की रॉड से मारपीट की। जिससे सिर में गंभीर चोट आई। पिडि़त महिला ने बताया कि रिपोर्ट में साफ-साफ लिखा था कि अगर पति के खिलाफ दो दिन के अंदर कार्रवाई नहीं की तो वह आत्म हत्या कर लेगी। जिसके बावजूद पुलिस ने उसकी रिपोर्ट को हल्के में लिया। बल्कि पुलिस ने उल्टा पिडि़ता को ही धमकाना शुरू कर दिया। महिला ने बताया कि उसके पति ने फोन पर उसे जिंदा जलाने की धमकी दी। जिसकी फोन की रिकॉर्डिंग पुलिस को सुना दी। पानी की टंकी पर चढने से पहले भी पुलिस को सूचना दी थी। टंकी पर चढ़ी महिला को समझाइश क रने के लिए सबसे पहले मानोता खुर्द का बिजेंद्र कुमार टंकी पर चढा। इसके बाद उपप्रधान अमरसिंह, हैंड कांस्टेबल होशियारसिंह ने महिला को समझाइश कर नीचे उतारा।
घटना की सूचना पर एसडीएम शिवपाल जाट, डीएसपी मोहम्मद अयुब, थानाधिकारी किरण सिंह, सरपंच प्रतिनिधि बबलू अवाना सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

पति बेरोजगार
महिला ने बताया कि पति कोई काम नहीं करता। अक्सर शराब पीता रहता है। जिसके चलते बेटे की भी पढाई छुडा कर मजदूरी पर लगा दिया। घर चलाने के लिए वह खुद मजदूरी करती है।

पुलिस का जवाब?
डीएसपी मोहम्मद अयूब ने बताया कि महिला के खिलाफ आत्महत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज किया जाएगा। लेकिन पुलिस ने अभी तक एफआइआर होने के बावजूद आरोपी पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

[MORE_ADVERTISE1]