स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पूजा करने जा रही अभिनेत्री कृति सेनॉन का राजस्थान के इस शहर में किया पीछा!

rajesh sharma

Publish: Nov 11, 2019 14:20 PM | Updated: Nov 11, 2019 14:20 PM

Jhunjhunu

कृति सेनान सजी धजी हुई है। दोनों हाथों में पूजा की थाली है। वह मंदिर जा रही है। इसी दौरान पंकज त्रिपाठी उसका पीछा करते है। ऐसा देखकर कृति को गुस्सा आ जाता है

मुकुंदगढ़/झुंझुनूं. कृति सेनान सजी धजी हुई है। दोनों हाथों में पूजा की थाली है। वह मंदिर जा रही है। इसी दौरान पंकज त्रिपाठी उसका पीछा करते है। ऐसा देखकर कृति को गुस्सा आ जाता है और वह पीछा कर रहे पंकज त्रिपाठी को चप्पल दिखाने लगती है।
यह सब कस्बे के मुख्य बाजार में चल रही बॉलीवुड फिल्म मिमि की शूटिंग के दौरान हुआ।
कस्बे में फिल्म मिमि की शूटिंग हुई। इस दौरान कस्बे के मुख्य बाजार व गोपीनाथ मंदिर में अभिनेत्री कृति सेनॉन व अभिनेता पंकज त्रिपाठी पर कई दृश्य फिल्माए गए। शूटिंग के दौरान दिनभर लाइट, कैमरा, एक्शन की आवाजे गूंजती रही। शूटिंग को लेकर गोपीनाथ मंदिर के सामने पूजा सामग्री, फूल माला व प्रसाद आदि की अस्थायी दुकाने बनाई गई। कस्बे के मुख्य बाजार को महालक्ष्मी सुपर मार्केट का रूप दिया गया। मार्केट में रेडिमेड कपड़े, सब्जी,चाट आदि की दुकाने भी बनाई गई। वहीं मार्केट में सुपर मार्केट, कोचिंग इंस्टीटयूट आदि के बैनर भी लगाए गए। इस दौरान गोपीनाथ मंदिर में शूटिंग के लिए सैट लगाया गया। यहां अभिनेत्री कृति पर मंदिर में पूजा व आरती करने का दृश्य फिल्माया गया। इसके अलावा मुख्य बाजार में हाथ में पूजा की थाली लेकर मंदिर जाती अभिनेत्री कृति का पीछा करते हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी का सीन भी शूट किया गया। सीन में अभिनेता पंकज के पीछा करने पर अभिनेत्री कृति गुस्सा करती हुई गुस्से में उसे पैर से चप्पल निकालकर दिखाती है।यह सीन करीब दस बार रीटेक करने के बाद ओके हुआ।इसके बाद गोपीनाथ मंदिर में फिर देर शाम तक शूटिंग चली। शूटिंग से जुड़े यूनिट के लोग शनिवार शाम को ही यहां पहुंच गए और तैयारियां शुरू कर दी।
................
भीड़ हुई बेकाबू, बुलानी पड़ी पुलिस
फिल्म की शूटिंग को लेकर लोगों में खासी उत्सुकता रही। शूटिंग देखने के लिए मुख्य बाजार में सुबह ही लोगों की भीड़ रही। बाजार में शूटिंग के दौरान भीड़ के बेकाबू होने और अव्यवस्थाओं को देखते हुए फिल्म यूनिट के सदस्यों की ओर से शाम करीब चार बजे पुलिस बुलाई गई। इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने भीड़ को नियंत्रित किया।

जानिए कौन है कृति सेनॉन
कृति सैनन का जन्म 27 जुलाई 1990 को नई दिल्ली में हुआ। उनके पिता राहुल सेनॉन एक चार्टर्ड अकाउंटेंट है। उनकी मां गीता सेनॉन दिल्ली विश्वविद्यालय में एक एसोसिएट प्रोफेसर रह चुकी है। उनकी एक बहन भी है जिनका नाम नुपुर है। कृति ने अपनी स्कूल की पढ़ाई दिल्ली पब्लिक स्कूल, आर के पुरम से की थी। जेपी इंस्टिट्यूट ऑफ़ इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी, नॉएडा से बैचलर ऑफ़ टेक्नोलॉजी की डिग्री भी हासिल की। बॉलीवुड में इनका पदार्पण 23 मई 2014 को आई फिल्म हीरोपंती के ज़रिये हुआ। इस फिल्म में उनके विपरीत टाइगर श्रॉफ भी थे। इसके अलावा वह दोचे, दिलवाले, राब्ता, बरेली की बर्फी, लुकाछिपी, अर्जुन पटियाला व हाउसफुल 4 में अभिनय कर चुकी।

[MORE_ADVERTISE1]