स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पहले दिन प्रयास किया था, दूसरे दिन जगह बदलकर काट ले गए पौने छह लाख से भरा एटीएम

rajesh sharma

Publish: Nov 05, 2019 14:29 PM | Updated: Nov 05, 2019 14:29 PM

Jhunjhunu

उदयपुरटी में रविवार रात एक चोर एक घंटे तीस मिनट तक गैस कटर से एटीएम काटता रहा, लेकिन वह सफल नहीं हुआ। सोमवार रात खेतड़ीनगर में तीन- चार साथी आए और आधा एटीएम काटकर उसमें रखे पांच लाख 76 हजार 500 रुपए ले गए। दोनों ही एटीएम रात को सूने थे। दोनों में ही करीब 5 लाख से ज्यादा रुपए थे।


झुंझुनूं. उदयपुरटी में रविवार रात एक चोर एक घंटे तीस मिनट तक गैस कटर से एटीएम काटता रहा, लेकिन वह सफल नहीं हुआ। सोमवार रात खेतड़ीनगर में तीन- चार साथी आए और आधा एटीएम काटकर उसमें रखे पांच लाख 76 हजार 500 रुपए ले गए। दोनों ही एटीएम रात को सूने थे। दोनों में ही करीब 5 लाख से ज्यादा रुपए थे।

atm robbery in jhunjhunu


स्टेट हाईवे नंबर 13 के गोठड़ा में बालाजी मंदिर के सामने लगे टाटा इंडिकैश एटीएम को अज्ञात चोरों ने गैस कटर से काटकर 5लाख 76 हजार500 रुपये चुरा लिए। पुलिस के अनुसार रात 2 बजे के करीब सिंघाना की तरफ से सफेद कैंपर में सवार होकर आए चार युवकों ने गैस सिलेंडर व कटर से एटीएम के सामने के हिस्से को काटकर रुपए निकाल कर ले गए। घटना कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित की गई है घटना की सूचना पर डीएसपी मोहम्मद अयूब, सीआई शीशराम मीणा, थानाधिकारी किरण सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रहे हैं।


एक घंटा और तीस मिनट तक काटता रहा एटीएम

उदयपुरवाटी. कस्बे में रविवार रात्रि में जयपुर रोड पर स्थित सिंडिकेट बैंक के एटीएम को लूटने का प्रयास किया गया। एटीएम लूटने के लिए आरोपी करीब एक घंटा और तीस मिनट तक एटीएम को काटने की मशक्कत करता रहा। लेकिन वह सफल नहीं पाया और एटीएम में रखे पांच लाख रुपए बच गए। सुबह कर्मचारी बैंक पहुंचे तो एटीएम का लॉक टूटा हुआ मिला। सूचना पर पुलिस मौके पहुंची और सीसीटीवी फुटेज देखे।
जानकारी के अनुसार रविवार रात्रि में सवा दो बजे एक युवक मुंह पर रूमाल बांधे हुए घरेलु सिलेण्डर लेकर एटीएम में घुसा। जिसके पाइप लाकर एटीएम काटने का प्रयास किया। लेकिन वह उसमें सफल नहीं हुआ। जिसके बाद वह एटीएम से बाहर गया और सड़क के दूसरे किनारे खड़ी गाड़ी में से गैस बैल्डिंग करने वाला सिलेण्डर लेकर और सिलेण्डर में पाइप लगाकर एटीएम को गैस कटर से काटने का प्रयास किया। लेकिन वह उसमें भी सफल नहीं हुआ। आरोपी रात्रि सवा दो बजे से पौने चार बजे तक एटीएम तोडऩे का प्रयास करता रहा। लेकिन वह एटीएम तोड़ नहीं पाया और मौके से सिलेण्डर व अन्य औजार लेकर चला गया। इस दौरान एटीएम में पांच लाख रुपए थे। सुबह कर्मचारी बैंक पहुंचे तो एटीएम का लॉक टूटा हुआ मिला। जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज देखे तो एटीएम लूटने का प्रयास का मामला सामने आया। दोपहर बाद बैंक ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पहुंचे और मौका मुआयना करते हुए सीसी ीवी फुटेज देखे। बैंक के सहायक प्रबंधक मुकुल विजय ने पुलिस थाने एटीएम लूटने का प्रयास करने की रिपोर्ट दी है।

मुंह पर रूमाल था
एटीएम लूटने का प्रयास करने वाला आरोपी केवल अण्डवियर पहने हुआ था। मुंह पर रूमाल बांध रखा था और चादर ओढ रखी थी। आरोपी सवा दो बजे से पौने चार बजे के बीच पांच बार निकला और एटीएम के अंदर आया।

मुख्य सड़क पर है एटीएम
सिंडिकेट का एटीएम पुलिस थाने से पांच सौ मीटर और जयपुर जाने वाली मुख्य सड़क पर स्थित है। आरोपी खुले एटीएम में पूरे पौने दो घंटे रहा। रास्ते से वाहन दौड़ रहे थे। पुलिस की गश्त के दौरान भी किसी नजर नहीं पड़ी।

एटीएम में नहीं सुरक्षा गार्ड
बैक एटीएम में सुरक्षा के लिए कोई गार्ड नहीं है। मुख्य सड़क पर होने से एटीएम रातभर खुला रहता है। जिसका फायदा उठाकर आरोपी ने एटीएम लूटने का प्रयास किया। लेकिन वह एटीएम तोड़ नहीं पाया और एटीएम रखे पांच लाख बच गए।

[MORE_ADVERTISE1]