स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सेना भर्ती रैली सात से, झुंझुनूं, बीकानेर व अलवर के युवा होंगे शामिल, ये रहेगा कार्यक्रम

kamlesh sharma

Publish: Nov 05, 2019 21:33 PM | Updated: Nov 05, 2019 21:33 PM

Jhunjhunu

Army Bharti Rally 2019 in jhunjhunu: जिला मुख्यालय स्थित जिला स्वर्ण जयंती स्टेडियम में सात से 16 नवम्बर तक होने वाली सेना भर्ती रैली की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

झुंझुनूं। जिला मुख्यालय स्थित जिला स्वर्ण जयंती स्टेडियम में सात से 16 नवम्बर तक होने वाली सेना भर्ती रैली की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। गुरुवार से झुंंझुनूं, अलवर व बीकानेर के 39 हजार युवा इसमें शामिल होंगे। मंगलवार को सेना व प्रशासनिक अधिकारियों की संयुक्त बैठक हुई, जिसमें तैयारियों पर चर्चा कर जिम्मेदारियां सौंपी गई।

पहले दिन दौड़ेंगे झुंझुनूं, बीकानेर के युवा
पहले दिन झुंझुनूं व बीकानेर के नर्सिंग असिस्टेंट के साथ उदयपुरवाटी तहसील के युवा दौड़ में शामिल होंगे। युवाओं के प्रवेश से लेकर निकासी व दौड़ कराने का कार्य सेना के जवानों के ही जिम्मे रहेगा।

16 नवम्बर तक चलेगी

सेना भर्ती रैली 16 नवम्बर तक चलेगी। मंगलवार को भर्ती में शामिल होने वाले युवाओं के दस्तावेजों की जांच करने, मेडिकल चेकपअ, दौड़ के लिए ट्रेट आदि की तैयारियेां को अंतिम रूप दिया गया।

ये रहेगा कार्यक्रम....
-दौड़ रोजाना सुबह चार बजे शुरू होगी

-दौड़ के लिए प्रवेश द्वार प्रतिदिन रात दो बजे से खुलेगा और सुबह सात बजे बंद कर दिया जाएगा
-ऑनलाइन एडमिट कार्ड अभ्यर्थियों के ई-मेल पर भेजे जा चुके हैं, अभ्यर्थी रैली ग्राउंड में ऑनलाइन एडमिट कार्ड की दो प्रतिलिपियां साथ लेकर आएं और कार्ड को गंदा नहीं करे तथा उसके मोड़ें नहीं क्योंकि ऑनलाइन एडमिट कार्ड का सत्यापन बोर कोडिग मशीन द्वारा किया जाएगा।

-सेना भर्ती के लिए रोडवेज करेगा विशेष बसों की व्यवस्था

[MORE_ADVERTISE1]