स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

साथ रहते थे, साथ खेलते थे, साथ ही आई झुंझुनूं के दोनों दोस्तों को मौत

rajesh sharma

Publish: Sep 19, 2019 12:16 PM | Updated: Sep 19, 2019 12:16 PM

Jhunjhunu

झुंझुनूं के सीतसर निवासी आदित्य सैन (20),आबूसर निवासी विजय जाट (21) व सीतसर निवासी निखिल सोनी (22) मोटरसाइकिल पर सवार होकर नवलगढ़ जा रहे थे। इस दौरान बाइपास रोड पर बलरिया मोड़ के निकट सामने से आ रही कार के चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।हादसे में मोटरसाइकिल सवार तीनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने तीनों घायलों को कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने आदित्य व विजय को मृत घोषित कर दिया।

साथ रहते थे, साथ खेलते थे, साथ ही आई दोनों दोस्तों को मौत

झुंझुनूं. मुकुंदगढ़ कस्बे में बाइपास रोड पर सड़क हादसे में बुधवार दोपहर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई।जबकि बाइक पर ही सवार तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।थानाप्रभारी रामस्वरूप बराला ने बताया कि झुंझुनूं के सीतसर निवासी आदित्य सैन (20),आबूसर निवासी विजय जाट (21) व सीतसर निवासी निखिल सोनी (22) मोटरसाइकिल पर सवार होकर नवलगढ़ जा रहे थे। इस दौरान बाइपास रोड पर बलरिया मोड़ के निकट सामने से आ रही कार के चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।हादसे में मोटरसाइकिल सवार तीनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने तीनों घायलों को कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने आदित्य व विजय को मृत घोषित कर दिया।वहीं घायल निखिल की हालत गंभीर होने पर उसको सीकर व बाद में सीकर से जयपुर रैफर कर दिया गया। हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवक आपस में दोस्त थे। साथ रहते थे, साथ खेलते थे। उधर, हादसे के बाद कार चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर वहां से भाग छूटा।सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जानकारी जुटाई और क्षतिग्रस्त वाहनों को मौक से हटवाया। पुलिस ने शाम को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए।


झुंझुनूं. माननगर स्थित प्रकाश ज्वैलर्स से रविवार को दिनदहाड़े गहने लूटने व व्यापारी जतिन सोनी उर्फ बाइसराम के गोली मारने के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए गठित पुलिस टीमों ने हरियाणा व जयपुर में दबिश दी। सीओ सिटी लोकेंद्र दादरवाल ने बताया कि आरोपितों की तलाश में टीमों ने कई संदिग्धों को साथ लेकर बुधवार को हरियाणा व जयपुर में आरोपितों के कई ठिकानों पर दबिश दी। आरोपितों के खिलाफ पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। गौरतलब है कि माननगर में सोने चांदी की दुकान लूटने वाले आरोपित चार से ज्यादा हो सकते हैं। मुख्य आरोपी योगेश चारणवासी, जिंद का सोनू व एक अन्य ने दुकान में घुसकर लूट की। चौथा आरोपी आबूसर का अंकित उर्फ मि_ू जाट बोलेरो जीप में बैठा रहा। जबकि योगेश के दो साथी उनको एस्कोर्ट कर रहे थे। पुलिस की छह टीम उनको तलाश कर रही है। इधर, आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से सर्राफा व्यापारियों में खासी नाराजगी है। सर्राफा व्यापार मंडल अध्यक्ष सुभाष कड़ेल ने बताया कि इस संबंध में गुरुवार सुबह सफेदी माता मंदिर के पास बैठक कर आगे की रणनीति बनाई।

जतिन की किडऩी में खराबी
जतिन के हाल पूछने गए एमडी चौबदार ने बताया जतिन की हालत में मंगलवार को सुधार हुआ था, लेकिन बुधवार को उसकी किडनी में भी इंफेक्शन हो गया। डायलेसिस किया जा रहा है।