स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

काश! मोटरसाइकिल पर नहीं बैठते तीन तो बच सकती थी जान

rajesh sharma

Publish: Jul 20, 2019 11:51 AM | Updated: Jul 20, 2019 11:51 AM

Jhunjhunu

मृतक बसेशर,पंकज व बलवीर तीनों चूरू जिले के बुडास गांव के रहने वाले थे।


झुंझुनूं/मंड्रेला. झुंझुनूं- मंड्रेला के निकट
शुक्रवार देर रात्रि मोटरसाइकिल सवार तीन जनों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही तीनों की मौत हो गई।
तीनों का मंड्रेला के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि तीनों युवक एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे। यदि वे नियमों की पालना करते, एक ही मोटरसाइकिल पर तीन नहीं बैठते तो जान बच सकती थी। पुलिस ने बताया कि मृतक बसेशर,पंकज व बलवीर तीनों चूरू जिले के बुडास गांव के रहने वाले थे।



विवाहिता की मौत पर जताया संदेह, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम
चिड़ावा.चिड़ावा निवासी विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया है। इस संबंध में विवाहिता के पीहर पक्ष ने जांच की मांग की। जिस पर शुक्रवार शाम को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम हुआ। जानकारी के अनुसार नरहड़ की सुनीता की शादी कुछ साल पहले श्यामपुरा हाल चिड़ावा निवासी अनिल के साथ हुईथी। सुनीता की अचानक तबीयत खराब हो गई। जिस पर उसे पिलानी ले जाया गया। जहां से रैफर कर दिया गया। मगर सुनीता ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। ऐसे में परिजनों ने मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच की मांग की। जिस पर मेडिकल बोर्ड में शामिल डॉ.जितेंद्र यादव, डॉ.मनोज जानू व डॉ.पूनम ने पोस्टमाट्र्म किया। एएसआइ रोहिताश्व सिंह ने पर्चा बयान लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
------
बिना नंबर की बाइक से घूम रहे दो जनों को पकड़ा
चिड़ावा.शहर के वार्ड 25 से शुक्रवार शाम को मोहल्ले के लोगों ने दो जनों को संदिग्ध हालत में पकड़कर पुलिस के हवाले किया। मोहल्लेवासियों का कहना है कि दोनों युवक बाइक से चक्कर लगा रहे थे। जिनकी गतिविधि संदिग्ध लगी। मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।जिस पर पुलिस ने दोनों जनों को पकड़ा। जानकारी के अनुसार दो युवक बिना नंबरों की बाइक से चक्कर लगा रहे थे। युवकों को मोहल्ले के लोगों ने रोक लिया। दोनों युवकों से पूछताछ की तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला। ऐसे में युवकों को पकड़ कर बिठा दिया तथा पुलिस को इतला दी।