स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

देखते ही देखते मासूम समेत छह की जान गई

Brij Kishore Gupta

Publish: Jul 19, 2019 14:51 PM | Updated: Jul 19, 2019 14:51 PM

Jhansi

अलग-अलग स्थानों पर हुए घटनाओं में हुई मौत

झांसी। जिले में अलग - अलग स्थानों पर हुई घटनाओं में मासूम समेत छह लोगों की जान चली गई है। इनमें सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके अलावा युवती ने जहर खा लिया। इससे उसकी मौत हो गई। वहीं, जेसीबी मशीन की चपेट में आ जाने से एक मासूम की मौत हो गई। पुलिस ने इन शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत
प्रेमनगर थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर नौ मोहल्ले का रहने वाला मुन्नालाल एम-80 गाड़ी पर सवार होकर घर लौट रहा था। तभी सीनियर रेलवे इंस्टीटयूट के पास ट्रक ने एम-80 सवार युवक को कुचल दिया इससे उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर, कोतवाली थाना क्षेत्र के चंद्रशेखर आजाद मोहल्ले में रहने वाला यादवेन्द्र कुमार बाइक पर सवार होकर रक्सा जा रहा था। रास्ते में गाय को बचाने के चक्कर में उसकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इससे वह घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज भेजा गया। यहां उसकी मौत हो गई। उधर, समथर थाना क्षेत्र के ग्राम बेलमा कला निवासी गरीबदास की पत्नी सरजू देवी अपने पुत्र के साथ बाइक पर सवार होकर मोंठ से गांव लौट रही थी, तभी रास्ते में वह बाइक से अचानक गिरकर घायल हो गई। घायल अवस्था में उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। वहां उसकी मौत हो गई।
जेसीबी की चपेट में आने से मासूम की मौत
इसके अलावा ललितपुर के बार क्षेत्र में रहने वाले चिम्मनलाल, अपनी पत्नी व बच्चों के साथ बबीना में मजदूरी करने आया था। वहां उसकी पत्नी अपने बच्चे जीतू की जमीन पर लिटाकर मजदूरी करने लगी। इसी बीच जेसीबी चालक ने गाड़ी को बैक किया, तभी इसकी चपेट में आने से जीतू की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
जहर से युवती की मौत
इसके अलावा जालौन जिले के सिरसा कला क्षेत्र में रहने वाले शिव नारायण की पुत्री शिवानी ने सल्फास की गोलियों का सेवन कर लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
युवक ने छत से कूदकर जान दी
उधर, बड़ागांव थाना क्षेत्र के तारापाठा निवासी राज ने घरेलू विवादों से परेशान होकर छत पर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।