स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

झांसी में बेटी का अनोखा प्रण, जब तक पिता के हत्यारे नहीं जाएंगे जेल, रोज कराती रहूंगी मुंडन

Neeraj Patel

Publish: Sep 17, 2019 18:19 PM | Updated: Sep 17, 2019 18:19 PM

Jhansi

जिले के नवाबाद थाना इलाके के सुंदर कॉलोनी निवासी एक सिख युवती ने अपने पिता के हत्यारों को जेल भिजवाने के लिए अनोखा प्रण लिया है।

झांसी. जिले के नवाबाद थाना इलाके के सुंदर कॉलोनी निवासी एक सिख युवती ने अपने पिता के हत्यारों को जेल भिजवाने के लिए अनोखा प्रण लिया है। उसने अपना सिर मुंड़वाकर संकल्प लिया है कि, जब तक पिता के हत्यारे जेल नहीं जाएंगे, तब तक वह अपने सिर का रोज मुंडन करवाती रहेगी। पीड़ित युवती ने अल्पसंख्यक आयोग को पत्र लिखा है। जिस पर आयोग ने एसपी झांसी से विस्तृत आख्या के साथ 18 सितंबर को पेश होने के लिए कहा है।

22 अगस्त को नवाबाद थाना क्षेत्र के सुंदर कॉलोनी के रहने वाले रिटायर इंजीनियर योगेंद्र सिंह की छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मृतक की बेटी पुनीत ने अपने पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाया था। लेकिन नवाबाद पुलिस ने तीन दिन बाद 25 अगस्त को पड़ोसी वीरेंद्र कुमार व राजीव कुमार पर एफआईआर दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू की। लेकिन अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इससे परेशान होकर पुनीत ने अपना सिर मुड़वा दिया है।

पुनीत का कहना है कि पिता के हत्यारों से मुझे और मेरे बच्चों को जान का खतरा है। पीड़ित युवती मूक बधिर बच्चों की संस्था चलाती है। एसएसपी ओपी सिंह ने कहा कि, मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें - एएसपी क्राइम की पत्नी पिया फिलाइल, सामने आई चौंकाने वाली ये वजह