स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

झांसी में ठेकेदार की हत्या कर 20 लाख रुपये लूट ले गए हत्यारे

Brij Kishore Gupta

Publish: Aug 18, 2019 00:05 AM | Updated: Aug 17, 2019 22:55 PM

Jhansi

कुछ लोगों से लेनदेन को लेकर चल रहा था विवाद

झांसी। नगर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। इसमें कुछ लोगों ने एक ठेकेदार की हत्या कर दी और उसके पास से करीब बीस लाख रुपये लूट कर ले गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। हत्या और लूट का यह मामला पुलिस के संज्ञान में आने से हड़कंप मच गया। पुलिस अफसर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। अब पुलिस इस मामले के तार जोड़ते हुए हत्यारों तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है।

मकान के अंदर मिली रक्तरंजित लाश
कोतवाली थाना क्षेत्र के नईबस्ती मोहल्ले में रहने वाला बलवीर प्रजापति ठेकेदारी का काम करता था। कुछ दिन पहले बलवीर प्रजापति ने होमगार्ड सेंटर के पास बने पीताम्बरा इन्क्लेव में एक मकान लिया था। शाम को उसके परिवार के सदस्य अन्य सदस्य मकान पर पहुंचे तो गेट बाहर से बंद था। जैसे ही गेट खोला गया तो वहां बलवीर प्रजापति की लाश रक्तरंजित अवस्था में पड़ी थी। उसके शरीर पर हथौड़े से चोट जैसे निशान बने हुए थे। चेहरा क्षत-विक्षत था। पास में एक थैला पड़ा था। इसमें कुछ प्रापर्टी संबंधी कागजात रखे थे, लेकिन उसमें से करीब 20 लाख रुपये गायब थे।

पुलिस अफसर पहुंचे घटनास्थल पर

नइस हत्या और लूट की वारदात की सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ ओ पी सिंह, एसपी सिटी श्रीप्रकाश द्विवेदी, सीओ सिटी जितेन्द्र प्रसाद परिहार मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। पुलिस अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। परिजनों का कहना है कि दो युवको से पैसों को लेकर बलवीर का विवाद चल रहा था। दोनों युवक शनिवार को भी बलवीर के साथ थे। शाम को घर पर भी आए थे। परिजनों को आशंका है कि उक्त युवकों ने पैसों को लेकर बलवीर की हत्या कर दी और 20 लाख रुपये लूटकर भाग गए। इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने देर रात तक कई स्थानों पर दबिश दी।