स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सपा-बसपा का वर्चस्व तोड़ने को भाजपा ने बनाया ये नया प्लान

Brij Kishore Gupta

Publish: Aug 13, 2019 12:07 PM | Updated: Aug 13, 2019 12:07 PM

Jhansi

सहकारिता चुनाव के लिए तय किया सदस्यता का लक्ष्य

झांसी। लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बुंदेलखंड में पूरी तरह से परचम फहरा चुकी भारतीय जनता पार्टी ने अब सहकारी समितियों पर अपना ध्यान केंद्रित कर दिया है। सहकारी समितियों में से सपा-बसपा के सफाए के लिए भारतीय जनता पार्टी ने यहां पर सदस्यता अभियान के लक्ष्य निर्धारित कर दिए हैं। इसके तहत जिले में करीब चार हजार सदस्य बनाने का लक्ष्य तय किया गया है। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के सहकारिता प्रकोष्ठ को जिम्मेदारी सौंंपी गई है।

अध्यक्ष ने सदस्यों को दी जानकारी

पार्टी के इस अभियान के संबंध में उत्तर प्रदेश कोआपरेटिव बैंंक के अध्यक्ष तेजवीर सिंह ने यहां सहकारिता बंधुओं को इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि २० अगस्त तक सदस्यता अभियान चलाया जाना है। इसके लिए सहकारिता प्रकोष्ठ जुटा हुआ है। अब इसमें अन्य सदस्यों की भी टीम बनाकर सदस्यता ग्रहण कराने का काम करें। उन्होंने बताया कि जिले के लिए अलग से चार हजार सदस्यों का लक्ष्य तय किया गया है। इसके साथ ही पशुपालन, दुग्ध विकास और हथकरघा जैसे अन्य समितियों में चुनाव होने हैं। इसके हिसाब से भी सदस्य संख्या बढ़ाए जाने की जरूरत है।

ये लोग रहे उपस्थित

इस अवसर पर जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष जयदेव पुरोहित, डायरेक्टर पुरुषोत्तम स्वामी, जितेंद्र दीक्षित, एआर कोआपरटिव के पी शुक्ला, महाप्रबंधक नंद किशोर, सहायक महाप्रबंधक दीपमाला और शाखा प्रबंधक मोती बाबू समेत अनेक लोग मौजूद रहे।