स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घर से युवक को बाइक पर बैठाया, फिर गोलियों से छलनी कर की हत्या

abdul bari

Publish: Oct 16, 2019 20:15 PM | Updated: Oct 16, 2019 20:15 PM

Jhalawar

घर से 22 साल के युवक को बाइक पर बैठा कर ले गया, फिर आंख समेत पांच जगह गोली मारकर की हत्या

झालावाड़.
शहर में एक युवक की पांच लोगों ने गोलीमार कर हत्या कर दी है। कोतवाली सीआई लक्ष्मणसिंह ने बताया कि शहर के हबीब नगर निवासी इरशाद (22) पुत्र मजीद खान की मंगलवार रात को करीब 10 बजे चार-पांच लोगों ने रेतवाड़ा के यहां गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।


सूचना पर एसआरजी चिकित्सालय लेकर आए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के चाचा पीलखाना निवासी रईस खान ने बताया कि एक युवक परवेज करीब 9.30 बजे उसके घर आया और उसके भतीजे इरशाद को बाइक पर बैठाकर ले गया। उन्हें करीब 10.30 बजे पता लगा की उसको गोली मार दी व शव रेतवाड़ा में पड़ा हुआ है, वहां पहुंचे लेकिन शव नहीं मिला। इस पर तलाश करते हुए एसआरजी चिकित्सालय में आए, यहां गोली लगने से इरशाद की मौत होना बताया।


सीआई ने बताया कि आरोपियों ने इरशाद को आंख सहित पांच स्थानों पर गोली मारी है। घटना का मुख्य कारण आपसी रंजिश बताया गया है। रात को घटना के बाद बड़ी संख्या एसआरजी चिकित्सालय में भीड़ एकत्रित हो गई। इस मौके पर पुलिस जाप्ता भी तैनात रहा। बुधवार सुबह करीब 11 बजे पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।


पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज-

पुलिस को मृतक के चाचा न पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी है। सीआई लक्ष्मीणसिंह ने बताया कि आदिल, फैजान जिशान तीनों भाई तथा परवेज पुत्र नासिर व निक्की पुत्र भगवान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।