स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

छत का जंगता काट बाइक शोरूम से चुरा लिए 3 लाख 80 हजार रुपए

Arun Tripathi

Publish: Oct 26, 2019 20:04 PM | Updated: Oct 26, 2019 20:04 PM

Jhalawar

उधारी के बही-खाते और सीसी टीवी की हार्ड भी ले गए चोर

बकानी. कस्बे में कोटा-भोपाल मेगा हाइवे 89 पर झालावाड़ रोड स्थित बाइक शोरूम से शुक्रवार रात चोरों ने 3 लाख 80 हजार रुपए नकद और बाइक की 50 आरसी सहित उधारी के बही-खाते चुरा लिए।
ज्योनि नगर निवासी पुनम शर्मा ने मामला दर्ज कराया की झालावाड़ रोड पर बाइक का उनका शौरूम है। शुक्रवार रात 10 बजे के लगभग छोटा भाई बनवारी शर्मा और कर्मचारी बजरंग कुशवाह शौरूम के ताले लगाकर चले गए। शनिवार सुबह कर्मचारी बजरंग 8 बजे के लगभग शोरूम का ताला खोलकर अन्दर गया तो काउन्टर के ताले खुले दिखे। सीसी टीवी की हार्ड गायब थी। उसने तुरन्त सूचना हमें दी। इसके बाद सभी शौरूम पहुंच और पुलिस को सूचना दी। चोर काउन्टर में रखे 3 लाख 80 हजार रुपए नकद, 25 लाख रुपए की उधारी के लेनदेन के बही-खाते, सर्विस पार्ट के उधारी के 12 लाख के बही-खाते, दैनिक रोकड़-डायरी, 50 बाइक की आरसी, 10 ग्राम सोने का सिक्का, 5 चांदी के सिक्के सहित कई दस्तावेज ले गए। चोरों ने छत के रास्ते पर लगा लोहे का जंगता काट कर अंदर घुस कर वारदात को अंजाम किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

विवाद के बाद टक्कर मारने से 3 जने घायल
झालरापाटन. भवानीमंडी मार्ग पर शुक्रवार रात ढाबे पर विवाद होने के बाद जान से मारने की नीयत से वाहन को टक्कर मारने से तीन जने घायल हो गए। इन्हें झालावाड़ राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। सदरथाना प्रभारी संजयप्रसाद मीणा ने बताया कि सिंघानिया नयागंाव निवासी विजय कुमार मीणा ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार रात 9 बजे वह साथी लखन मीणा, वीरम मीणा, अजय मीणा के साथ सिंघानिया में ढाबे पर खाना खा रहे थे। इसी दौरान कार से सिंघानिया निवासी पटेल उर्फ महेन्द्र सिंह राजपूत व झालरापाटन निवासी सोनू गुर्जर आए और जातिगत बखान करते हुए मारपीट की। खाना खाकर वह जब वापस लौट रहे थे, इन्होंने पीछे से आकर कार से उन्हें जान से मारने के इरादे से टक्कर मार दी। इससे लखन मीणा, वीरम मीणा व विजय के चोंटे आई। पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मामले की जांच अनुसूचित जाति जनजाति पुलिस उपअधीक्षक कर रहे हंै।

60 हजार रुपए जब्त, जुआ खेलते 12 जने गिरफ्तार
सारोलाकलां. पुलिस ने शनिवार को खेरखेड़ा शीतला माता मंदिर में दबिश देकर ताश पत्तों से जुआ खेलते 7 जनों को गिरफ्तार कर 50,400 रुपए बरामद किए। थाना प्रभारी अजीतसिंह चौधरी ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहंचे और गांव के ही छीतरलाल गुर्जर, सीताराम भील, बबलु मीणा, बिन्टु गुर्जर, दादिया निवासी मोनू भील, मालनवासा निवासी नेमीचंद गुर्जर व सारोला खुर्द निवासी महेन्द्रसिंह राजपूत को गिरफ्तार कर 50,400 रुपए और ताश के पत्ते बरामद किए।
-झालरापाटन. शहर थाना पुलिस ने ताश के पत्तों से जुआ खेलते 5 जनों को गिरफ्तार कर इनके पास से 10 हजार 120 रुपए नकद बरामद किए। जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि पुलिस उपअधीक्षक अर्जुन सिंह शेखावत व शहर थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद के नेतृत्व में गठित टीम सदस्यों ने शनिवार को पुराना टोल नाका के पास ताश के पत्तों से जुआ खेलते नगर की हरिश्चंद्र कॉलोनी निवासी इम्तियाज हुसैन, हफिज, सूरजपोल नाका क्षेत्र निवासी मनोज कुमार यादव, सदर थाना क्षेत्र के गंाव बंजारी निवासी रामसिंह भील, सारोला थाना क्षेत्र के गंाव भरतपुर निवासी सिज्जू रहमान को गिरफ्तार किया।

पीडि़ता के बयान दर्ज
अकलेरा. घाटोली पुलिस ने बलात्कार के मामले में पीडि़ता के बयान दर्ज कराए। थानाधिकारी नेनुराम मीना ने बताया कि दर्ज हुए मामले में झालरापाटन स्थित ग्राम न्यायालय में महिला के बयान दर्ज कराए।

मोटर स्टार्ट करते करंट लगने से किसान झूलसा
सारोलाकलां. ईरली गांव में शनिवार शाम को खेत पर मोटर पम्प स्टार्ट करने के दौरान किसान ईरली निवासी लक्ष्मण मीणा करंट लगने से झूलस गया। उसे सारोला अस्पताल लाया गया, जहां से झालावाड़ रैफर किया।

[MORE_ADVERTISE1]