स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दीपावली की खुशियों के बीच दर्दनाक हादसा: हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर गिरा, करंट से युवक की हुई मौत

abdul bari

Publish: Oct 27, 2019 18:24 PM | Updated: Oct 27, 2019 18:33 PM

Jhalawar

जिले के पिडावा में दीपावली के दिन दोपहर में एक युवक की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत ( high tension line accident ) हो गई। ग्रामीण उसे पिड़ावा चिकित्सालय लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित ( death due to high tension line) कर दिया। ( jhalawar news ) घटना की जानकारी मिलने पर पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।

झालावाड़
जिले के पिडावा में दीपावली के दिन दोपहर में एक युवक की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत ( high tension line accident ) हो गई। घटना पिड़ावा थाना क्षेत्र के रामाय दलपत गांव की है। जहां गांव का बालू सिंह खेत पर कार्य कर रहा था। उसी दौरान ऊपर से गुजर ही बिजली की हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर गिरा। तार की चपेट में आने से बालू सिंह अचेत हो गया। ग्रामीण उसे पिड़ावा चिकित्सालय लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित ( death due to high tension line) कर दिया।

पूरे इलाके में छा गया शोक ( jhalawar news )

घटना की जानकारी मिलने पर पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। दीपावली के मौके पर हुए इस हादसे ने त्योहार की खुशियों को काफूर में बदल कर रख दिया। बालू सिंह के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।


पुलिस मामले की जांच में जुटी ( jhalawar police )

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। शव परिजनों को सौंपा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

यह खबरें भी पढ़ें...

दीपावली के मौके पर अनोखी परंपरा: दौड़ में अव्वल रहने वाली गाय से जानते हैं भविष्य

त्योहार की खुशियां हुईं काफूर: मासूम की बाल्टी में डूबने से तो बालक की नाले में डूबने से हुई दर्दनाक मौत

दोस्त की बहन को बनाया दरिंदे ने शिकार, होटल में ले जाकर किया बलात्कार

[MORE_ADVERTISE1]