स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राजस्थान : भारी बारिश से क्षतिग्रस्त हुई पुलिया, आधा दर्जन गांवों का टूटा सम्पर्क

anandi lal

Publish: Aug 15, 2019 16:28 PM | Updated: Aug 15, 2019 16:28 PM

Jhalawar

Heavy rain in Rajasthan: राजस्थान : भारी बारिश से क्षतिग्रस्त हुई पुलिया, आधा दर्जन गांवों का टूटा सम्पर्क

झालावाड़। राजस्थान के कई जिलों में भारी बारिश ( Heavy Rain In Rajasthan ) से नदी नालों में उफान आ गया है। तेज बारिश के चलते सड़कें दरिया बन गई है। सड़कों पर से बरसात का पानी बह रहा है। झालावाड़ में बारिश ( Heavy rain in Jhalawar ) के दौरान एक पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिया के उपर से बहते तेज धारा में पानी के कारण कई गांवों का सम्पर्क टूट गया।

यहां जमकर बरसे मेघ, बारिश से टूट गई पुलिया


बारिश से नानौर नाले की पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई। इसके चलते बड़ाय क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों का सम्पर्क टुट गया। पानी के तेज बहाव को देखते हुए मौके पर प्रशासन अलर्ट पर है। थाना प्रभारी बलवीर सिंह ने दो पुलिस के जवानों को मौके पर तैनात किया है।

झालावाड़ जिले के बकानी क्षेत्र में बुधवार से ही लगातार बारिश का दौर चल रहा है। कल शाम से ही इलाके में लगातार बारिश होने के कारण खेतों में पानी भर गया। वहीं नानौर अटल सेवा केन्द्र के पास बारिश से नाले बन गए। पुलिया क्षतिग्रस्त होने से बड़ाय मार्ग पूरी तरह से बन्द हो गया। सड़क पर से पानी के बहने के कारण वाहनों के पहिए पूरी तरह थम से गए हैं। रात भर से पुलिया के ऊपर से पानी गुजर रहा है। इसके चलते पुलिया बीच में से क्षतिग्रस्त हो गई। गुरुवार सुबह जब लोगों ने देखा तो प्रशासन को अवगत कराया। सुचना पर प्रशासन मौके पर पहुंचा और लोगों को पुलिया पार करने से रोका।


बारिश से लोग अस्त-व्यस्त हो गए। लोगों का जनजीवन बरसात से थम सा गया। पूलिया के उपर से बहते पानी से किसी प्रकार की अनहोनी नहीं हो। इसके लिए दो जवानों को मौके पर तैनात किया गया है। राखी का त्योहार होने और कई गांवों के संपर्क टूटने से लोगों को कई तरह की समस्याओँ का सामना करना पड़ रहा है।