स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

झालरापाटन नगरपालिका अध्यक्ष के साथ पार्षद ने की हाथापाई...

Anil Sharma

Publish: Jan 24, 2020 12:54 PM | Updated: Jan 24, 2020 12:54 PM

Jhalawar

पालिका परिसर में हुई घटना, पुलिस ने की जांच शुरू.....

झालरापाटन. कांग्रेस पार्षद ने गुरुवार को नगरपालिका अध्यक्ष अनिल पोरवाल के साथ पालिका परिसर में हाथापाई की। वहीं पुलिस ने नगरपालिका अध्यक्ष की शिकायत पर पार्षद के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
शहर थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि नगरपालिका अध्यक्ष अनिल पोरवाल ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में बताया कि दोपहर को वह वॉकिंग टै्रक पर खड़े थे, इसी दौरान वॉकिंग टै्रक पर बनाने वाली जेटी के ठेकेदार का मोबाइल कॉल आया। इस पर वे नगरपालिका परिसर पहुंचे। इसी दौरान कांग्रेस पार्षद तूफान सिंह गुर्जर वहां आया और उसने उनके पैर पर बाइक अड़ाते हुए कहा कि आप मेरे वार्ड में लघु श्रेणी के कार्य नहीं करा रहे हैं। इस पर उन्होंने उससे कहा कि आपको वार्ड में जो भी कार्य कराने हैं वह मुझे लिखित में दो। इसी दौरान पार्षद ने गाली-गलोच करते हुए उनके साथ हाथापाई की। दोनों के बीच बोलचाल होने पर अधिशाषी अधिकारी महावीर सिंह सिसोदिया सहित स्टाफ सदस्य मौके पर पहुंचे और इन्होंने बीच-बचाव किया, तभी कांग्रेस पार्षद अंबेश मीणा भी वहां पहुंचा और वह तूफान को वहां से कार्यालय की तरफ ले गया। कार्यालय के चेनल के पास चांदमल पोरवाल खड़ा था, तूफान ने उसके साथ भी मारपीट की और इसके बाद वह अपशब्द व धमकी देता हुआ अंबेश के साथ बाइक से बैठकर चला गया। शहर थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि मामला दर्ज किया है, जांच की जा रही है।

जीतने के बाद भगवान के दर्शन करने जा रहे लोगों पर हमला
पिड़ावा. पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में गुरुवार को पिड़ावा क्षेत्र के नौलाई ग्राम पंचायत के खारपा खुर्द गांव दो पक्षों में झगड़ा हो गया है। इसमें एक व्यक्ति के हाथ में गंभीर चोट आई है। पुलिस उप अधीक्षक धन्नाराम चौधरी ने बताया कि एक प्रत्याशी जीत के लिए मांगी गयी मन्नत पूरी करने जा रहे थे, इसी दौरान एक पक्ष के 4 लोगो पर दूसरे पक्ष के एक दर्जन से अधिक लागो ने हमला कर दिया। जिसमे 4 लोग घायल हो गए। जिसमें से 2 लोगो को झालावाड़ रैफर किया। मदन सिंह के हाथ में तलवार की मारने से गंभीर घायल होने पर झालावाड़ रैफर किया जहां से कोटा रैफर कर दिया। इस मामले में खजूरी निवासी कालुसिंह पुत्र भगवान सिंह ने दी रिपोर्ट में बताया की ग्राम पंचायत नोलाई में अपनी पसंद के प्रत्याशी मानसिंह की जीत पर कुछ लोगों ने हनुमान जी के मंदिर पर धोक लगाने की मन्नत मांगी थी।इसपर ग्रामीण हनुमान के मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान कुछ लोग आगे चले गए थे और 4 लोग पीछे जा रहे थे। तभी पीछे से एक दर्जन से अधिक लोगों ने उन पर तलवार व लाठियों से हमला कर दिया। जिसमें 4 लोग घायल हो गए। जिनमें से मदन सिंह पुत्र भवानी सिंह व गुमान सिंह पुत्र जोरावर सिंह की गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने उन्हें झालावाड़ रेफर कर दिया। जिसके बाद मदन सिंह की हालत को गंभीर देखते हुए झालावाड़ से कोटा रैफर किया। जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई ग्राम पंचायत नोलाई के अति संवेदनशील होने के चलते पुलिस उपाधीक्षक धनाराम चौधरी व सीआई हरेंद्र सिंह सोढा ने भी घटनास्थल का जायजा लिया।घायलों का मेडिकल करवाया व कालू सिंह की रिपोर्ट पर सौदान सिंह, दरबार सिंह,राम सिंह,भरत सिंह, गोपाल सिंह,मनोहर सिंह, पूर्व सरपंच व सरपंच प्रत्याशी रहे भैरूलाल विश्वकर्मा, पप्पू लाल विश्वकर्मा व 10 से 12 अन्य लोगों के खिलाफ प्राणघातक धाराओं में हमले का मामला दर्ज कर लिया।

[MORE_ADVERTISE1]