स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इस बात को लेकर आक्रोशित हैं लोग, पुलिस को दिया अल्टीमेटम, 24 को नगरबंद करने का किया ऐलान

Vasudev Yadav

Publish: Aug 17, 2019 18:27 PM | Updated: Aug 17, 2019 18:27 PM

Janjgir Champa

Resentment in people : पुलिस विभाग (Police Department) के प्रति क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश है। आक्रोशित लोगों ने पुलिस (Police Department) को अल्टीमेटम देते हुए नगरबंद का भी ऐलान किया है।

जांजगीर-चांपा. चंद्रपुर के एक रिटायर्ड शिक्षक के घर से अज्ञात चोरों ने सोने-चांदी के जेवर समेत तकरीबन 10 लाख रुपए का माल पार कर दिया था। हालांकि पुलिस ने इस मामले में पांच लाख की चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है। लेकिन 10 दिन में भी चोरी का सुराग नहीं लगने पर चंद्रपुर के लोगों ने 24 अगस्त को नगरबंद करने का ऐलान किया है। नगर के लोगों का आरोप है कि पुलिस (Police Department) चोर पकडऩे की दिशा में तनिक भी प्रयास नहीं कर रही है। जिसके चलते नगर के लोगों में रोष व्याप्त है।

Read More : Theft case : सूने घर से नकदी समेत सोने की चेन चोरी करने वाला आरोपी पकड़ाया, जानें आरोपी तक कैसे पहुंची पुलिस

पुलिसिंग कसावट के अभाव कहें या फिर लोगों की लापरवाही, जिले में चोरों की मौज है। हर रोज एक न एक घरों में सेंधमारी आम बात हो गई है। लेकिन चोरों का सुराग लगाना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। इसके बाद भी पुलिस चोर पकडऩे ढुलमूल रवैया अपना रही है। कुछ इसी तरह की वारदात को लेकर चंद्रपुर के लोगों में पुलिस के प्रति रोष पनप रहा है।

दरअसल चंद्रपुर के बीच बस्ती निवासी रिटायर्ड शिक्षक बसंत कुमार के घर से अज्ञात चोरों ने सोने-चांदी के जेवर समेत तकरीबन 10 लाख रुपए का माल पार कर दिया था। शिक्षक के बेटे अनुराग पांडेय ने मामले की रिपोर्ट चंद्रपुर थाने में दर्ज कराई थी।

चोरी हुए आज सप्ताह भर बीत गए, लेकिन आज तक चोरों का सुराग पुलिस नहीं लगा पाई। जिसके चलते नगर के लोगों ने शनिवार को एसडीएम डभरा, तहसीलदार एवं चंद्रपुर पुलिस को को ज्ञापन सौपते हुए कहा है कि पुलिस (Police Department) को सप्ताह भर का अल्टीमेटम दिया गया है। यदि पुलिस इतने दिनों में चोरों का सुराग नहीं लगा पाई तो 24 अगस्त को नगर बंद किया जाएगा। जिसकी समस्त जिम्मेदारी पुलिस व प्रशासन की होगी।

Chhattisgarh Crime से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए...