स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र सरकार को दोषी बताकर कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन

Vasudev Yadav

Publish: Jul 20, 2019 19:16 PM | Updated: Jul 20, 2019 19:16 PM

Janjgir Champa

Chhattisgarh Political : केंद्र की भाजपा (BJP) सरकार को लेकर कांग्रेसियों (Congress) ने शनिवार को जिला मुख्यालय जांजगीर के कचहरी चौक में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन (Performed) किया।

जांजगीर-चांपा. शनिवार को कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के नीतियों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। मिट्टी तेल के आवंटन में कटौती, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों और दाल-भात केंद्रों को दिए जाने वाले चावल की कटौती के लिए कांग्रेसियों (Congress) ने केंद्र की मोदी सरकार की दोगली नीति को जिम्मेदार बताया और आम जनता को राहत दिलाने के लिए केंद्र सरकार (Central Government) को कदम उठाने की आवाज उठाई।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा कचहरी चौक में धरना प्रदर्शन (Protest) किया गया। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे धरना प्रदर्शन (Performed) शुरू हुआ। इस दौरान चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव, लोकसभा प्रत्याशी रविशेखर भारद्वाज, पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू समेत कांग्रेस पदाधिकारियों ने महंगाई के लिए केंद्र सरकार की नीति को कारण बताया।

Read More : केंद्र सरकार की नीतियों पर भड़की कांग्रेस, एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

 

कांग्रेसियों (Congress) ने कहा कि एक ओर केंद्र की भाजपा सरकार गरीब, किसानों को राहत देने की बात करती है, वहीं गरीबों को दिए जाने वाले केरोसीन को कोटा बंद कर रही है। अन्नपूर्णा की रसोई आज बंद होने के पीछे केंद्र सरकार है। दाल-भात केंद्रों को दिए जाने वाले चावल को सरकार ने बंद करा दिया जबकि इन दाल भात केंद्रों से गरीब और मजदूर वर्ग को सस्ते दर पर भरपेट खाना मिलता था। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से आम जनता वैसे भी परेशान हैं। भाजपा (BJP) सरकार से आम जनता महंगाई के बोझ तले दब रही है। इस मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित थे।

Chhattisgarh Political News से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए ...

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.