स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Breaking : देर रात पिस्टल की नोंक पर लाखों की लूट, सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

Vasudev Yadav

Publish: Aug 18, 2019 11:33 AM | Updated: Aug 18, 2019 11:35 AM

Janjgir Champa

Loot Case : शनिवार देर रात करीब 11 बजे पिस्टल की नोंक पर लूट (Loot) की घटना सामने आई है। सूचना मिलते ही पुलिस लुटेरों की पतासाजी में लग गई है।

जांजगीर-चांपा. सक्ती थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत कनेटी और टेमर के बीच बाइक सवार युवकों ने पिकअप चालक को रोककर लाखों की राशि लूट (Loot) कर फरार हो गए। घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है। पुलिस प्रार्थी से पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि प्रार्थी मालखरौदा के विभिन्न दुकानों से पैसे वसूली कर पिकअप से लौट रहे थे। इसी बीच ग्राम पंचायत कनेटी और टेमर के बीच बाइक सवार युवकों ने पिकअप चालक को डंडा दिखाते हुए हाथ दिया। इतने में चालक ने गाड़ी रोक दी। गाड़ी रोकते ही बाइक सवार युवक ड्राइवर के बाजू में बैठे व्यक्ति पर पिस्टल (Pistol) अड़ा दिया। इसके बाद पेटी में रखे लाखों रुपए को लेकर बाइक सवार युवक भाग निकले। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

Read More : पढि़ए क्या हुआ जब एक अधिकारी पर महिलाओं ने लगाया यौन उत्पीडऩ का आरोप

सूचना मिलते ही सक्ती थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस द्वारा प्रार्थी के बताए अनुसार पतासाजी की जा रही है। पिकअप चालक संत कुमार सिदार, विनोद यादव, भोज सिंह राजपूत पिकअप में सवार थे। बताया जा रहा है कि भोज सिंग के कमर में युवकों ने पिस्टल (Pistol) अड़ा दिया था।

Chhattisgarh Crime से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए...