स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शाम तक घर नहीं लौटा पति तो पत्नी ने आसपास के लोगों से ढूंढऩे कहा, खेत जाकर देखा तो ग्रामीणों के उड़ गए होश

Vasudev Yadav

Publish: Jul 18, 2019 13:27 PM | Updated: Jul 18, 2019 13:27 PM

Janjgir Champa

विद्युत विभाग (Electric Department) की लचर व्यवस्था और कार्य मे लापरवाही का नतीजा लोगों को अपनी जान देकर चुकानी पड़ रही है। इससे लोगों में आक्रोश है। सप्ताह भर के भीतर विद्युत करंट (Electric current) से दो लोगों की मौत हो चुकी है।

जैजैपुर. कार्य मे गंभीर लापरवाही बरतने के चलते विद्युत विभाग (Electric Department) एक बार फिर चर्चा में है। एक सप्ताह के भीतर हसौद क्षेत्र में करंट (Electric current) की चपेट में आने से एक बालक और युवक की मौत हो गई। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार हसौद थाना अन्तर्गत ग्राम नगारीडीह निवासी अमित निराला उम्र 35 वर्ष 17 जुलाई को सुबह घर से दवाई छिड़काव करने खेत गया था, शाम तक घर नही लौटने पर पत्नी आस पास के लोगों को पता करने के लिए कही, जिस पर गांव के लोगों ने अमित को ढूढऩे खेत गए। (Electric Department)

Read More : किसानों की चिंता बढ़ी, कहा- इस बार सूखे जैसे हालात, बारिश नहीं हुई तो परिवार चलाना हो जाएगा मुश्किल

इस दौरान अमित की करंट (Electric current) के चपेट में आने से मौत हो गई थी। खेत में लगे विद्युत पोल के तार में पहले से करंट प्रभावित हो रही थी। जिससे दवाई छिड़कने के दौरान करंट (Electric current) की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई ।

बता दें कि बीते दिनों 13 जुलाई को ग्राम परसदा के 15 वर्षीय बालक बबलू पटेल अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर खेल रहा था। खेलते-खेलते उसके हाथ पास में मौजूद विद्युत पोल से लग गई जिसमें पहले से ही करंट प्रवाहित हो रही थी। जिसकी चपेट में आने से मासूम बबलू की दर्दनाक मौत हो गई थी। अब फिर करंट (Electric current) की चपेट में आकर एक युवक की मौत ने विद्युत विभाग की लापरवाही की पोल खोल दी है।

Electric Department से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए...
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.