स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पति-पत्नी के बीच रोज होती थी कहासुनी,गुस्साई पत्नी ने पति की हत्या कर शव को फ्रिज में छिपाया

Prateek Saini

Publish: Jan 19, 2019 20:41 PM | Updated: Jan 19, 2019 20:41 PM

Jamshedpur

हत्या करने के बाद आरोपी महिला ने शव को ठिकाने लगाकर गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई...

 

(जमशेदपुर): झारखंड में जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र निवासी तपन दास हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड मामले में मृतक की पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि मृतक की पत्नी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और शव को फ्रिज में छिपाकर रखने के बाद ठिकाने लगा दिया।


एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि जमीन कारोबारी तपन दास का शव बरामद किया गया था, पुलिस ने छानबीन के बाद 24घंटे के अंदर मामले का खुलासा कर दिया है और मृतक की पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता की बात स्वीकार की है।


एसएसपी ने बताया कि तपन दास का अपनी पत्नी श्वेता दास से अक्सर झगड़ा होता था, 12 जनवरी को भी श्वेता का अपने पति के साथ किसी मसले को लेकर घर में विवाद हुआ। इसके बाद श्वेता ने अपने प्रेमी सुमित सिंह को सूचित किया, सुमित अपने मित्र सोनू के साथ तपन दास के साथ घर पहुंचा और तीनों ने मिलकर जमीन कारोबारी तपन दास की हत्या कर दी। फिर पत्नी ने शव को ठिकाने लगाने की नियत से उसे घर में ही रखे फ्रिज में छिपा दिया।


बताया गया है कि शव को चार तीनों तक फ्रिज में ही छिपाए रखा गया और फिर फ्रिज को ऑटो पर लादकर बड़ाबांकी के पास फेंक दिया। जिसके बाद पत्नी ने 15 जनवरी को थाने में जाकर तपन दास की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस बीच पुलिस ने 17 जनवरी को एक शव को बरामद किया और उसकी पहचान तपन दास के रूप में की गई। मामले की छानबीन के बाद पुलिस ने श्वेता से कड़ाई से पूछताछ की, तो मामले की सच्चाई सामने आ गई। पुलिस ने श्वेता दास के साथ ही उसके प्रेमी सुमित सिंह और सोनू लाल को भी गिरफ्तार कर लिया है।