स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शादी करने के नहीं थे पैसे तो युवक ने साथियों संग मिलकर कर दिया यह कांड, चढ़े पुलिस के हत्थे

Prateek Saini

Publish: Jun 06, 2019 18:20 PM | Updated: Jun 06, 2019 18:20 PM

Jamshedpur

गिरफ्तार अपराधियों के पास से देशी कट्टा, कारतूस, चाकू, मोटरसाईकिल और स्कूटी भी बरामद की गई है...

(जमशेदपुर): जमशेदपुर पुलिस ने लूटकांड का खुलासा करते हुए पांच अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस के मुताबिक 3/4 जून की रात सोनारी थाना अंतर्गत नेहरू मैदान निवासी बी. काशीराव के घर अज्ञात अपराधियों ने लूटपाट की और बुजुर्ग दंपत्ति के साथ मारपीट भी की। इस मामले के खुलासे के लिए सोनारी थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। इस टीम ने दो दिनों के अंदर लूटकांड में संलिप्त पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

इन अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बाबू लोधी, गौतम महली उर्फ विवेक, आकाश कर्मकार, गणेश कर्मकार उर्फ कल्लू और राहुल कर्मकार के रूप में की गई है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से देशी कट्टा, कारतूस, चाकू, मोटरसाईकिल और स्कूटी भी बरामद की गई है।


बाबू बनना चाहता था दूल्हा, रची लूट की साजिश

बाबू लोधी एक सक्रिय अपराधी है और वह कई बार जेल जा चुका है। साथ ही नवंबर 2018 में एक व्यक्ति को गोली मार देने के आरोप में वह जेल में था और मई महीने में ही जेल से जमानत पर मुक्त हुआ था। उसने पुलिस के समक्ष स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि उसे शादी करना था, जिसके लिए काफी पैसे की जरूरत थी, इसलिए उसने लूटकांड की घटना को अंजाम दिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से देशी कट्टा, पांच कारतूस, एक चाकू, एक बाइक, एक स्कूटी, चार मोबाइल, एक घड़ी और पिघलाया हुआ करीब 6 ग्राम सोना शामिल है।