स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Watch Video: बच्ची की मायूसी ने किया मजबूर, घर जाकर मिले दुबई के प्रिंस

Nitin Bhal

Publish: Dec 03, 2019 19:20 PM | Updated: Dec 03, 2019 19:20 PM

Jammu

Watch Video: आमतौर पर वीआईपी साधारण लोगों से मिलने से कतराते हैं, जनता द्वारा चुने प्रतिनिधियों के भी चुनाव जीतने के बाद दर्शन दुर्लभ हो जाते हैं। ऐसे वक्त में एक देश का राजकुमार अगर एक साधारण बच्ची...

श्रीनगर. आमतौर पर वीआईपी साधारण लोगों से मिलने से कतराते हैं, जनता द्वारा चुने प्रतिनिधियों के भी चुनाव जीतने के बाद दर्शन दुर्लभ हो जाते हैं। ऐसे वक्त में एक देश का राजकुमार अगर एक साधारण बच्ची से मिलने उसके घर जाए तो यह दुनियाभर में एक बड़ी खबर बन जाती है। यह वाकया है दुबई का, जहां आज भी राजशाही कायम है। वहां के क्राउन प्रिंस को एक साधारण सी बच्ची के पास मिलने उसके घर जाने पर मजबूर होना पड़ा। जानिए क्या है माजरा।

यह है वाकया

[MORE_ADVERTISE1]Watch Video: बच्ची की मायूसी ने किया मजबूर, घर जाकर मिले दुबई के प्रिंस[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन-सलमान संयुक्त अरब अमीरात के दौरे पर हैं। एक कार्यक्रम चल रहा था दोनों नेता बच्चियों से मिल रहे थे। दोनों तरफ बच्चियां खड़ी थीं। एक तरफ सऊदी के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन-सलमान हाथ मिला रहे थे, दूसरी लाइन की बच्चियों से अबू धाबी के क्राउन प्रिंस जाएद अल नाहयान। तभी एक बच्ची सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की लाइन से भागकर अल नाहयान की लाइन में उनसे हाथ मिलाने आ गई, लेकिन अल नाहयान बिना उससे मिले आगे निकल गए।

यह है वायरल वीडियो

[MORE_ADVERTISE3]

वीडियो में साफ है कि किस कदर बच्ची अपने क्राउन प्रिंस से मिलने को बेताब थी। जब बच्ची क्राउन प्रिंस से हाथ नहीं मिला पाई तो उसके मासूम चेहरे पर आई मायूसी दुनियाभर में लोगों का दिल पिघला गई। यह वीडियो क्राउन प्रिंस ने भी देखा और वो बच्ची से मिलने उसके घर पहुंचे। बच्ची का नाम आयशा मोहम्मद मशहीत अल मजरोई है। यहां तक कि क्राउन प्रिंस ने बच्ची के घरवालों से भी बात की।