स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यही एक दरकार! वैष्णो देवी के मंदिर में सुविधाएं हों अपार

Satyendra Porwal

Publish: Nov 03, 2019 18:46 PM | Updated: Nov 03, 2019 18:46 PM

Jammu

माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के सीईओ ने की उपराज्यपाल से भेंट। तीर्थयात्रियों और सेवा प्रदाताओं के लिए मौजूदा सुविधाएं बढ़ाने का आग्रह।

(जम्मू). वैष्णो देवी के मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को और अधिक बेहतर सुविधाएं मिले, इसको लेकर रविवार को श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सिमरनदीप सिंह ने राजभवन में उपराज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू से मुलाकात की।
इस दौरान सीईओ ने श्राइन बोर्ड के कामकाज का एक संक्षिप्त परिचय भी दिया और उपराज्यपाल को कटरा और श्राइन क्षेत्र में बोर्ड की विभिन्न प्रमुख परियोजनाओं की वर्तमान स्थिति के बारे में बताया। उन्होंने उपराज्यपाल को तीर्थयात्रियों और सेवा प्रदाताओं के लिए मौजूदा सुविधाओं को बढ़ाने के लिए कई व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी। उपराज्यपाल ने सीईओ को सभी कामों के समयबद्ध समापन को सुनिश्चित करने और सभी तीर्थयात्रियों के लिए अपेक्षित सुविधाएं सुनिश्चित करने की सलाह दी।
संभागीय आयुक्त व पुलिस महानिरीक्षक ने की मुलाकात
इससे पहले उपराज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू ने रविवार शाम को जम्मू के संभागीय आयुक्त संजीव वर्मा और पुलिस महानिरीक्षक मुकेशसिंह से राजभवन में मुलाकात की। संभागीय आयुक्त ने उपराज्यपाल को जम्मू संभाग में कार्यालयों और कानून व्यवस्था के कामकाज के लिए व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी। लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मंडल और पुलिस प्रशासन के प्रयासों के अलावा उपराज्यपाल ने संभागीय आयुक्त और आईजीपी को कानून और व्यवस्था से संबंधित हर पहलू की निगरानी रखने की सलाह दी और पुलिस बल और सिविल प्रशासन के बीच संभाग में सुरक्षा चुनौतियों का सामना करने के लिए सतत समन्वय बनाए रखने के महत्व पर बल दिया।

[MORE_ADVERTISE1]