स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

LG गिरीश चंद्र मुर्मू ने दिए संकेत, कब चलेगा जम्मू-कश्मीर में इंटरनेट

Prateek Saini

Publish: Dec 04, 2019 21:24 PM | Updated: Dec 04, 2019 21:24 PM

Jammu

Internet In Jammu And Kashmir: अनुच्छेद 370 को बेअसर किए जाने के बाद से किसी तरफ की अफवाह ना फैले इसलिए एहतियात के तौर पर नेट बंद किया (Jammu And Kashmir LG Girish Chandra Murmu) गया था...

(जम्मू): जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू ने बुधवार को पहली बार इंटरनेट बहाली को लेकर बड़ा बयान दिया। इससे जान पड़ता है कि जल्द ही जम्मू कश्मीर के नागरिकों को फिर से इंटरनेट की सौगात मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: बच्चे के खिलौने में छिपा रखी थी करोड़ों की चीज, राज खुला तो सब रह गए हैरान

उपराज्यपाल ने कहा कि मुर्मू ने कहा कि कश्मीर के हालातों में तेज़ी से सुधार हो रहा है और अभी स्थिति काफी बेहतर है। पुलिस व सुरक्षाबलों ने काफी बढ़िया काम किया है और तमाम एजेंसियो के बीच तालमेल भी काफी बेहतर रहा है जिसकी बदौलत हालात तेज़ी से बेहतर हुए। उन्होंने कहा कि इंटरनेट सेवा बहाल करने को लेकर सुरक्षाबलों से चर्चा चल रही है। जल्द ही इस पर फैसला किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हैदराबाद: सुरक्षा की जगह महिलाओं को एडवाइजरी दे रही पुलिस, सरकार चलाएगी जागरूकता अभियान

बता दें कि जम्मू—कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट को बंद किए हुए 4 महीने हो चुके हैं जिसके विरोध में अब विद्यार्थी वर्ग, व्यापारी व क्षेत्रीय दल सरकार विरोधी प्रदर्शन करना शुरू कर रहे है। सरकार द्धारा कोई सकारात्मक संकेत न दिए जाने के बाद जम्मू बंद तक कि कॉल दी गई है जिससे सरकार व प्रशासन पर बढ़ाव बढ़ रहा है।

जम्मू—कश्मीर की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर हुआ प्यार लड़की को खींच ले गया पाकिस्तान, फिर हुई आर-पार की लड़ाई, मुश्किल से बची जान

[MORE_ADVERTISE1]