स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इस एक्ट्रेस के थे ‘दो बाप’, खुद उनके पिता ने किया खुलासा

Nitin Bhal

Publish: Dec 03, 2019 17:35 PM | Updated: Dec 03, 2019 17:35 PM

Jammu

सभी को जन्म देने वाली मां तथा पिता एक-एक ही होते हैं। लेकिन बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के बचपन में थे ‘दो बाप’। खुद एक्ट्रेस के पिता व मशहूर अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया है कि मेरी बेटी के 'दो-दो बाप'...

श्रीनगर. सभी को जन्म देने वाली मां तथा पिता एक-एक ही होते हैं। लेकिन बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के बचपन में थे ‘दो बाप’। खुद एक्ट्रेस के पिता व मशहूर अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया है कि मेरी बेटी के 'दो-दो बाप' थे। यह बात भले ही सिर घुमाने वाली लगे लेकिन यह बिलकुल सच ही है। आइए आपको बताते हैं कि माजरा क्या है। ‘मोतीचूर-चकनाचूर’ फिल्म की लीड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी बचपन में अक्सर कहा करती थीं कि उनके दो-दो बाप हैं। इस बात का खुलासा उनके पिता अभिनेता सुनील शेट्टी ने किया है।

क्या है माजरा

[MORE_ADVERTISE1]इस एक्ट्रेस के थे ‘दो बाप’, खुद उनके पिता ने किया खुलासा[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, एक्शन हीरो की छवि रखने वाले सुनील शेट्टी ने अपने करियर के पीक पर एक एक्शन कॉमेडी फिल्म में काम किया। फिल्म का नाम था ‘गोपी-किशन’। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के डबल रोल थे। जिनमें एक बहादुर और एक डरपोक किस्म के व्यक्ति का था। इसी फिल्म का एक मशहूर डायलॉग था ‘मेरे दो-दो बाप’। सुनील शेट्टी ने बताया कि फिल्म का यह डायलॉग उस जमाने में बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था। इसी डायलॉग को उनकी बेटी आथिया शेट्टी अक्सर दोहराती रहती थीं। आथिया हमेशा कहती रहती थीं कि ‘मेरे दो-दो बाप’।

[MORE_ADVERTISE3]