स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

किश्तवाड़ में सेना ने तबाह किया आतंकी ठिकाना, एक आतंकी गिरफ्तार

Devkumar Singodiya

Publish: Dec 03, 2019 20:52 PM | Updated: Dec 03, 2019 20:52 PM

Jammu

एक अस्थाई ठिकाने पर मौजूद आतंकी तारिक हुसैन वानी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आतंकी के पास से सेना ने एक 303 राइफल, एक मैगजीन और 64 जिंदा कारतूस बरामद किए|

जम्मू. जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ करते हुए सेना ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया। जिले के इकहाला जंगलों में सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना ने आतंकियों के ठिकाने को तबाह कर दिया। इस कार्रवाई के दौरान ही आतंकी तारिक हुसैन वानी को गिरफ्तार किया गया है।
सूत्रों के अनुसार सेना को किश्तवाड़ के जंगलों में कुछ आतंकियों के मौजूद होने के सूचना मिली। इस सूचना के आधार पर सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की संयुक्त टीमों ने इकहाला जंगल की घेराबंदी की। इस दौरान एक अस्थाई ठिकाने पर मौजूद आतंकी तारिक हुसैन वानी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आतंकी के पास से सेना ने एक 303 राइफल, एक मैगजीन और 64 जिंदा कारतूस बरामद किए। इसके बाद उससे सुरक्षाबलों के अधिकारियों ने पूछताछ शुरू की।


पाक अधिकृत कश्मीर का नागरिक गिरफ्तार

सेना और सीमा सुरक्षा बल के दाल ने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर से पाक अधिकृत कश्मीर के एक नागरिक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नागरिक को नियंत्रण रेखा के रास्ते भारतीय इलाके में घुसने की कोशिश करते हुए गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद सेना की टीम उससे सख्त पूछताछ कर रही है। सैन्य सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार किए गए शख्स के पास से किसी भी प्रकार का हथियार या संदिग्ध सामान नहीं मिला है। अधिकारी उससे पूछताछ में जुटे हुए हैं।

हरियाणा की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें...
जम्मू कश्मीर की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें...

[MORE_ADVERTISE1]