स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

युवक की हत्या कर शव लटकाया, मामला दर्ज

Jitesh kumar Rawal

Publish: Jan 26, 2020 10:00 AM | Updated: Jan 26, 2020 10:00 AM

Jalore

www.patrika.com/rajasthan-news

मोदरा. बागरा थाना क्षेत्र के सरत गांव में युवक की हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है। थानाधिकारी रामसिंह के अनुसार सरत निवासी गणेशाराम पुत्र हीराराम सरगरा ने बताया कि उसका भतीज मुकेशकुमार पुत्र जवानाराम (२०) शुक्रवार शाम को कुएं पर गया था।

सुबह वापस नहीं आने पर जानकारी ली गई तो पता चला कि किसी ने उसकी हत्या कर दी है तथा शव को पेड़ पर लटका दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को जालोर अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया, जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए एसपी को ज्ञापन देकर हत्या का मामला दर्ज करने की भी मांग रखी। परिजनों ने दिनेश पुत्र रामलाल व छेलाराम पुत्र आसुराम भील के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया। जिस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की।

बैंकिंग योजनाएं बताई
मोदरा. भारतीय स्टेटबैंक की ओर से ग्राहक सेवा केन्द्र बोरटा में बैठक हुई। इसमें लीड बैंक अधिकारी राजेन्द्र स्वामी ने धोखाधड़ी से बचने के गुर बताए। साथ ही प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा, अटल पेंशन योजना पर जानकारी दी। इस मौके पर जिला वित्तीय साक्षरता अधिकारी बलवीर शर्मा, जिला अनुसूचित जाति व जन जाति निगम के प्रतिनिधि विनोद माथुर, बैंक मित्रमानाराम देवासी, निम्बाराम देवासी, पारसाराम, छैलसिंह, नेनसिंह, वजाराम देवासी, पकाराम मेट, भीकी देवी देवासी, नपाराम मेघवाल, अर्जुन, सरूपाराम समेत कई जने मौजूद थे।

[MORE_ADVERTISE1]