स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जालोर में बजरी के अवैध खनन की कार्रवाई पर दबंगों ने यह क्या कर दिया....

Khushal Singh Bhati

Publish: Dec 09, 2019 18:26 PM | Updated: Dec 09, 2019 18:26 PM

Jalore

- उम्मेदपुर क्षेत्र में पचानवा स्थित जवाई नदी में सवेरे कार्रवाई के दौरान खनिज विभाग को घेरा, आहोर थाने में पेश की रिपोर्ट

जालोर. आहोर के उम्मेदपुर क्षेत्र के अंतर्गत पचानवा जवाई नदी बहाव क्षेत्र में बजरी के अवैध खनन की सूचना पर पहुंची खनिज विभाग की टीम को खनन कर्ताओं ने न केवल घेर लिया, बल्कि मौके से जब्त किए गए चार ट्रेक्टर ट्रोली भी छुड़ा ले गए। मामला सोमवार अल सवेरे का है। फोरमैन प्रवीण कुमार के अनुसार अल सवेरे कार्रवाई के दौरान एक कार और बाइक समेत अन्य संसाधनों से 15 से 20 लोग मौके पर पहुंच गए और टीम को घेर लिया। इस दौरान टीम द्वारा जब्त किए गए चारों ट्रेक्टर को ये लोग छुड़ा ले गए। इस नदी के बहाव क्षेत्र से पिछले लंबे समय से बजरी का अवैध खनन हो रहा है। इस बारे में विभागीय टीम को सूचना के मिलने के बाद सवेरे यहां दबिश दी। इस दौरान यहां ट्रेक्टरों में बजरी भरी जा रही थी। जैसे ही टीम यहां पहुंची तो खननकर्ताओं ने टीम को घेर लिया और इस बीच बचाव और नौक झोक के बीच चारों ट्रेक्टर ट्रोली चालक मौके से फरार होने में कामयाब हुए।
बजरी खाली कर फरार हुए आरोपी
विभागीय टीम के अनुसार टीम के मौके पर पहुंचने के साथ ही लोड किए गए टे्रक्टर चालक मौके फरार हो गए। इस बीच आरोपियों ने बीच सड़क पर बजरी को भी खाली कर दिया। इधर, रविवार रात को सांफाड़ा के नजदीक पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान भी ट्रेक्टर चालक बजरी को खाली कर मौके से फरार हो गए थे।

[MORE_ADVERTISE1]