स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मंदिर में चोरों ने ऐसे किये हाथ साफ

Khushal Singh Bhati

Publish: Aug 12, 2019 11:16 AM | Updated: Aug 12, 2019 11:16 AM

Jalore


मंदिर में चोरी

दांतीवास (भीनमाल)
दांतीवास गांव के दूदेश्वर महादेव मंदिर में अज्ञात चोरो ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने मंदिर में दानपात्र को तोड़कर नकदी चुराई, इसके अलावा मंदिर से एक तोला सोना व 4 तोला चांदी के जेवरात भी चुराए। सुबह पुजारी मंदिर पहुंचा, तो मंदिर में तानपात्र टूटा हुआ मिला, इसके अलावा मंदिर में भगवान शिव के आभूषण भी चोरी हो गए। सूचना पर पुलिस ने भी मौका मुआयना किया। पुजारी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। ग्रामीणों का कहना है कि पूर्व में ही मंदिर में चोरी की वारदात हो चुकी है, लेकिन उसका भी राजफाश नहीं हुआ है।
श्रावण माह में मंदिर आते है भक्त
श्रावण माह में शिव मंदिरों में बड़ी संख्या में भक्त पहुंचते है। ऐसे में दानपात्र में खासी नकदी जमा हो जाती है। ऐसे में चोरो ने नकदी चुराने के लिए शिव मंदिर में दानपात्र को तोड़कर नकदी चुराई।
कैंपर और लोडिंग टेंपो में भिड़ंत दो घायल
जसवंतपुरा. जसवंतपुरा के पिपलिया चौराहे पर कैंपर और लोडिंग टेंपो में भिड़ंत हो गई। जिसमें लोडिंग टेंपो में सवार वीजाराम पुत्र गोमाराम भील निवासी जाविया व रमेश पुत्र कानाराम निवासी उचमत घायल हो गए। ये दोनों खोडेश्वर महादेव मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। तभी सामने से आ रही कैंपर ने लोडिंग टेंपो को टक्कर मार दी, जिसमें वीजाराम के पैर पर चोट लगने से पैर फ्रेक्चर हो गया। वहीं रमेश के नाक पर गंभीर चोट लगी, जिसको 108 इएमटी कांतिलाल ओर पायलट प्रवीण राव ने दोनों युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जसवंतपुरा लाया।