स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

देश का गौरव बढ़ा रहा है भीनमाल का प्राचीन वैभव

Jitesh kumar Rawal

Publish: Jan 24, 2020 10:23 AM | Updated: Jan 24, 2020 10:23 AM

Jalore

www.patrika.com/rajasthan-news

एबीवीपी का श्रीमाल वंदन कार्यक्रम, दी सांस्कृतिक प्रस्तुति


भीनमाल. शहर के कचहरी रोड विद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से श्रीमाल वंदन कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम में बच्चों ने देशभक्ति गीतों पर मनमोहक सांकृतिक प्रस्तुतियां दी।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य वक्ता संघ के विभाग प्रचारक श्यामसिंह ने कहा कि भीनमाल का प्राचीन वैभव आज प्रदेश ही नहीं देश को गौरवशाली बना रहा है। विद्यार्थी परिषद का यह कार्यक्रम भीनमाल के गौरव का अभिनन्दन कर रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का युवा आज भी जड़ो से जुड़ा हुआ है। ऐेसे कार्यक्रमों से नई पीढी में जागृता आती है। भाजपा उपाध्यक्ष राजेन्द्र गहलोत ने कहा कि विद्यार्थी परिषद ज्ञानशील एकता के मंत्र के साथ राष्ट्र के पुन: निर्माण में लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि देश के हर व्यक्ति को राष्ट्रभाव से ओत-प्रोत होना चाहिए। प्रान्त संगठन मंत्री पूरणसिंह ने कहा कि युवाओं को जीवन के लिए शिक्षा व वतन के लिए ध्येय का भाव रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि वर्तमान में केंद्र सरकार की ओर से पारित नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर कई संगठन देश में सामाजिक सदाव को बिगाडऩे में लगे है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी परिषद युवा में राष्ट्र प्रेरणा को जागृत करने का काम कर रही है। मंच संचालन मीठालाल जांगिड़ ने किया। एबीवीपी प्रान्त मंत्री मोहनलाल देवासी ने आभार जताया। इस मौके जिला संघ चालक डॉ किशनलाल जोशी, विधायक पूराराम चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव, जिला प्रमुख बन्नेसिंह गोहिल, पूर्व पालिकाध्यक्ष सांवलाराम देवासी, भाजपा पशुपालन प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष खेमराज देसाई, प्रधान धुखाराम राजपुरोहित, भाजपा नगराध्यक्ष महेंद्र सोलंकी, शिक्षाविद् संदीप जोशी, व्यापार संघ अध्यक्ष ओमप्रकाश माहेश्वरी, सांवलसिंह लोल, जिला कार्यवाह भूपेंद्र कुमार, जिला संयोजक अंकित दुआ, डॉ श्रवणकुमार मोदी, संजीव माथुर, टीकमसिंह, गिरधारी मेडा, बालूराम चौधरी, अशोकसिंह ओपावत, सत्यवानसिंह राजपुरोहित, राहुल व्यास, प्रेमराज परमार, पुखराज बगोटी, महिपालसिंह राव सहित कार्यकर्ता मौजूद थे।


दिव्यांगो ने दी मनमोहक प्रस्तुति
कार्यक्रम में नन्हे-मुन्हें बच्चों ने देशभक्ति गीतों पर एक से बढ़कर एक मनमोहक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम में अर्पण डे केयर के दिव्यांगो की ओर से ये हौसला.... गीत पर शानदार प्रस्तुति दी। प्रस्तुति के बाद दिव्यांगों के लिए पूरा पाण्डाल तालियों से गूंज उठा।

[MORE_ADVERTISE1]