स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला दर्ज

Khushal Singh Bhati

Publish: Dec 08, 2019 11:45 AM | Updated: Dec 08, 2019 11:45 AM

Jalore

पुलिस थाने में शनिवार शाम एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

भीनमाल. पुलिस थाने में शनिवार शाम एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। थानाधिकारी देवेन्द्रसिंह कच्छवाह के अनुसारभादरड़ा निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट देकर बताया कि पांच-छह दिन पूर्व उसकी नाबालिग पुत्री घर पर अकेली थी। इस दौरान भादरड़ा निवासी पारसाराम पुत्र मोकलाराम मेघवाल उनके घर पर आया तथाअकेली देखकर नाबालिग के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

फसल ऋण माफी योजना में जांच शुरू, रिकॉर्ड तलब
जालोर.राजस्थान फसली ऋण योजना में नए सिरे से जांच की जाएगी।इसके लिए ब्लॉक स्तर पर कैम्प लगाए जाएंगे। जांच के लिए रिकॉर्ड तलब किया है। सहकारी समिति के व्यवस्थापकों को भी जांच के लिए पाबंद किया गया है।
जालोर सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक की सायला शाखा ने इस सम्बंध में सभी व्यवस्थापकों को नोटिस जारी किए हैं।इसमें बताया है कि ऋण माफी योजना में घपले का संदेश जा रहा है। जांच कराने के लिए व्यवस्थापकों को निर्धारित तिथि पर रिकॉर्ड लेकर आने के लिए पाबंद किया है। उल्लेखनीय है कि राजस्थान पत्रिका ने फसली ऋण माफी योजना में घोटाले का अंदेशा जताते हुए सिलसिलेवार समाचार प्रकाशित किए थे।इसके बाद सहकारी समितियां में नए सिरे से जांच शुरू की गई है।
इस तरह रहेगा कार्यक्रम
निर्धारित कार्यक्रम के तहत शनिवार को सायला शाखा के लिए शिविर लगाया गया।इसके बाद ९ दिसम्बर को आसाणा, १० को चौराऊ, १२ को ऐलाना, १६ को बालवाड़ा व १७ दिसम्बर को केशवणा शाखा के व्यवस्थापकों को रिकॉर्ड के साथ बुलाया गया है।

[MORE_ADVERTISE1]