स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घर के बाहर से चुरा ले गए थे लग्जरी वाहन, गिरफ्तार

Jitesh kumar Rawal

Publish: Nov 19, 2019 19:28 PM | Updated: Nov 19, 2019 19:28 PM

Jalore

www.patrika.com/rajasthan-news

वाहन चोर गैंग के दो शातिर गिरफ्तार, तीसरा आरोपी फरार


रानीवाड़ा. निकटवर्ती करड़ा थाना क्षेत्र में वाहन चोर गैंग का सदस्य वाहन के साथ गिरफ्तार किया गया।
पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह भापड़ी निवासी नरेन्द्र कुमार विश्रोई ने सूचना दी कि उसके घर के आगे से लग्जरी वाहन को भाटीप निवासी सोहनलाल विश्रोई व उसकी गैंग के सदस्य लेकर भाग गए हैं। इस पर हैड कांस्टेबल डूंगराराम मय जाब्ता ने उनकी तलाश शुरू की। इस दौरान शातिर वाहन चोर गिरोह के सदस्य भाटीप निवासी सोहनलाल पुत्र हरीराम विश्रोई व सुनील कुमार पुत्र जगमालराम विश्रोई को दबोच लिया गया। उसके पास से वाहन भी बरामद किया गया। वारदात में शामिल तीसरे आरोपी मांगीलाल पुत्र लक्ष्मणाराम विश्रोई की तलाश की जा रही है। वाहन चोर गैंग के दोनों सदस्यों को मंगलवार को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

गोचर भूमि से अतिक्रमण हटाने की मांग
रानीवाड़ा. निकटवर्ती आदरवाड़ा गांव के लोगों ने जिला कलक्टर के नाम तहसीलदार को ज्ञापन देकर गोचर भूमि से अतिक्रमण हटवाने की मांग की है।
ग्रामीणों ने बताया कि आदरवाडा ग्राम के खसरा नम्बर 399 की भूमि गैर मुमकिन गोचर राजस्व रेकर्ड में दर्ज है। उक्त खसरा नंबर की भूमि पर कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर पक्का निर्माण कर लिया है। यहां खेती कर मूंगफली भी बोई गई थी, लेकिन पटवारी ने कार्रवाई नहीं की। नजदीकी मेंडक कल्ला जाने वाला मार्ग है, लेकिन इस पर भी अतिक्रमण है। अतिक्रमण नहीं हटाने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई। इस मौके पर दीपसिंह, देवीसिंह, शेरसिंह, भरतकुमार, जसवंतसिंह, ईश्वरसिंह, बलवंतसिंह, गुलाबसिंह, पारसाराम, झालाराम, हेमताराम, कांतिलाल, मूलाराम, पोपटलाल, बाबूसिंह, जैसाराम, मफतसिंह आदि उपस्थित रहे।

[MORE_ADVERTISE1]