स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रशिक्षण शिविर में शिक्षक और शिक्षिका ने किया नागिन डांस, VIDEO वायरल होने के बाद गिरी गाज

Santosh Kumar Trivedi

Publish: Nov 28, 2019 09:30 AM | Updated: Nov 28, 2019 09:37 AM

Jalore

Nagin Dance During Training Programme: राजस्थान में एक शिक्षक और शिक्षिका का ठुमका लगाने का वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।

जयपुर। nagin dance During Training Programme: राजस्थान में एक शिक्षक और शिक्षिका का ठुमका लगाने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल ( viral video ) हो रहा है। वीडियो में जालोर जिले ( Jalore news ) के सायला ब्लॉक में निष्ठा प्रशिक्षण के दौरान एक शिक्षक और शिक्षिका हिंदी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

 

इस दौरान शिक्षक और शिक्षिका नागिन डांस ( Nagin Dance Video ) पर भी जमकर झूमे। वीडियो में दर्शन बने अन्य शिक्षक भी जमकर ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं। डांस का वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने इसे गंभीरता से लिया है। शिक्षा विभाग के उप निदेशक ने शिविर के आरपी को निलंबित कर दिया है।

 

शिक्षा विभाग के उप निदेशक श्याम सुंदर सोलंकी ने आदेश जारी कर राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय बिशनगढ़ ब्लॉक सायला के प्रधानाध्यपाक महेंद्र दहिया को निलंबित कर उनका मुख्यालय जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक शिक्षा कार्यालय किया है। शिक्षक प्रशिक्षण शिविर के दौरान वीडियो बनाने वाले और शिक्षकों पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

 

वीडियो वायरल होने के बाद सायला सीबीईओ ने इस मामले में कुछ संभागियों से स्प्ष्टीकरण मांगा है। जिला शिक्षा अधिकारी राजेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि सायला में शिक्षण प्रशिक्षण शिविर में डांस को लेकर सीबीईओ से रिपोर्ट मांगी है, जो भी संभागी इस मामले में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

ये खबरें भी जरूर पढ़ें

हेलमेट पहना होता तो बच सकती थी जान, 2 बाइकों की भिड़ंत में बाप-बेट ने मौके पर ही तोड़ा दम

गहलोत सरकार ने दी सौगात, दौसा सहित 5 जिलों में खुलेंगे मेडिकल कॉलेज

 

[MORE_ADVERTISE1]