स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गुजरात सीमा से सटे सांचौर व आबूरोड सर्किल से हटाए निरीक्षक

Jitesh kumar Rawal

Publish: Sep 30, 2019 20:06 PM | Updated: Sep 30, 2019 20:06 PM

Jalore

www.patrika.com/rajasthan-news

आबकारी महकमे में भारी फेरबदल, जालोर गृह जिले से ईश्वरसिंह को भेजा आबूरोड


जालोर. आबकारी महकमे में भारी फेरबदल किया गया है। इसके तहत किसी को गृह जिला होने से तो किसी को अन्य कारणों से हटाया है। गुजरात बॉर्डर से सटे आबकारी सर्किल में कार्यरत निरीक्षकों पर भी गाज गिरी है। जालोर-सिरोही में सीमा से सटे सांचौर व आबूरोड सर्किल में निरीक्षक बदल दिए हैं। इस बदलाव के तहत जालोर जिले से दो निरीक्षक गए हैं तो दो आए भी हैं। आबकारी अफसर-कर्मचारियों के तबादले,
आबकारी महकमे में जारी स्थानांतरण आदेश के तहत जालोर सर्किल में कार्यरत ईश्वरसिंह चौहान को कम समय में ही स्थानांतरित कर दिया गया। इसके पीछे यह वजह बताई जा रही है कि जालोर उनका गृह जिला है। ऐसे में उन्हें जालोर से आबूरोड भेजा गया है। जबकि, आबूरोड में पदस्थापित जितेंद्रसिंह सोढ़ा अब उदयपुर पश्चिम की कमान संभालेंगे। वहीं सांचौर में कार्यरत निरीक्षक धर्मंेद्र चौधरी को पोकरण (जैसलमेर) व राकेशकुमार खत्री को जैसलमेर से सांचौर पदस्थापित किया है। इसी तरह संजय अखावत को जोधपुर ग्रामीण से जालोर के लिए स्थानांतरित किया है।

मारपीट में एक जना गंभीर रूप से घायल
आहोर. सामुजा रोड पर स्थित शराब के ठेके के समीप सोमवार को मारपीट में एक जना गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
घायल आहोर निवासी परबतसिंह रावणा राजपूत के कमर व पैरों पर धारदार हथियार से चोट के निशान है। उसे घायलावस्था में उपचार के लिए कस्बे के राजकीय अस्पताल लाया गया। यहां पुलिस ने पहुंचकर घायल के बयान दर्ज किए।