स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शराब की दुकान के पास अवैध जखीरे की सूचना, पुलिस ने दी दबिश

Jitesh kumar Rawal

Publish: Nov 17, 2019 00:47 AM | Updated: Nov 17, 2019 00:47 AM

Jalore

www.patrika.com/rajasthan-news

देर रात कमरे का ताला खुलवा कर पुलिस ने की जांच, कमरे को काफी देर तक नहीं खोले जाना संदेह पैदा करता रहा


जालोर. शहर में भीनमाल बाइपास रोड स्थित शराब की एक दुकान के समीप शुक्रवार देर रात पुलिस ने दबिश दी। यह कार्रवाई ड्राइ डे के बावजूद अवैध रूप से शराब बिकने की सूचना पर की गई थी।
पुलिस उप अधीक्षक जयदेव सिहाग ने बताया कि मीरादातार दरगाह से कॉलेज मार्ग पर स्थित शराब की दुकान के पास एक कमरे में अवैध रूप से शराब रखी होने की सूचना मिली। जानकारी मिली थी कि यहां शराब की दुकान के पास ही कमरे में अवैध रूप से रखी गई शराब ग्राहकों को बेची जा रही है। चुनाव के मद्देनजर ड्राइ डे घोषित है तथा देर रात को शराब बेचे जाने का समय भी निर्धारित नहीं था। ऐसे में अवैध रूप से शराब बेचे जाने की सूचना पर दबिश दी गई। पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया तथा वे खुद भी मौके पर पहुंचे तथा जायजा लिया। इस दौरान कमरे का ताला खुलवाया गया तथा खुलवाया गया। दुकानदार को बुलाकर ताला खुलवाया गया। जांच के दौरान कमरे से शराब बरामद नहीं हुई, जिस पर पुलिस टीम लौट गई।


काफी देर तक नहीं आई चाबी
हालांकि कमरे से शराब नहीं मिली, लेकिन कमरे को काफी देर तक नहीं खोले जाना संदेह पैदा करता रहा। जानकारी के अनुसार पुलिस मौके पर पहुंची तथा कमरा खुलवाने का प्रयास किया। दरवाजे पर ताला लगा होने से चाबी मंगवाई गई, लेकिन चाबी काफी देर तक नहीं आई। करीब आधे घंटे बाद एक जना चाबी लेकर आया।


बिकवाली के लिए रखते माल
बताया जा रहा है कि ड्राइ डे होने से शराब की दुकान पर सील लगी रहती है, लेकिन ठेकेदार इस दौरान भी बिकवाली करते हैं। इसके लिए नजदीकी जगहों पर माल रखा जाता है। शराब की दुकान के पास बने इस कमरे में भी शराब की खेप होने की सूचना मिली थी। शराब की खेप नहीं मिलने से टीम को लौटना पड़ा।

[MORE_ADVERTISE1]