स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नारवाड़ा में गोचर भूमि से अतिक्रमण हटाया

Khushal Singh Bhati

Publish: Nov 07, 2019 10:14 AM | Updated: Nov 07, 2019 10:14 AM

Jalore

ग्राम पंचायत खेतलावास के गांव नारवाड़ा में गोचर भूमि पर किए गए अतिक्रमण को ग्राम पंचायत तथा तहसीलदार द्वारा हटाया गया। शिकायत के अनुसार नारवाड़ा में स्थित गोचर भूमि के खसरा संख्या 123 व 150 पर कुछ लोगों ने अतिक्रमण किया हुआ था।

सायला. ग्राम पंचायत खेतलावास के गांव नारवाड़ा में गोचर भूमि पर किए गए अतिक्रमण को ग्राम पंचायत तथा तहसीलदार द्वारा हटाया गया। शिकायत के अनुसार नारवाड़ा में स्थित गोचर भूमि के खसरा संख्या 123 व 150 पर कुछ लोगों ने अतिक्रमण किया हुआ था। जिसको लेकर उपखंड अधिकारी गौमती शर्मा व विकास अधिकारी आवडदान के आदेश की पालना के तहत मंगलवार को ग्राम पंचायत व प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। इस दौरान तहसीलदार मदाराम चौधरी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे तथा जेसीबी की सहायता से गोचर भूमि पर हो रहे अतिक्रमण को हटाया गया। इस दौरान जीवाणा नायब तहसीलदार हीराराम कुलदीप, सरपंच गौतम कवर, आरआई बाबूलाल, पटवारी हरदानाराम, धन सिंह खेतलावास, अजबाराम व रतनसिंह समेत कई जने मौजूद रहे।
आश्रितों को दी सहायता
भीनमाल. कृषि उपज मंडी समिति में मंगलवार को मृतक किसानों के आश्रितों को 2-2 लाख रुपए के सहायता राशि के चैक सुपुर्द किए। एसडीएम अवधेश मीना व डीएसपी लाभुराम चौधरी की मौजूदगी में मृतक के आश्रितों को 2-2 लाख रुपए के चैक सुपुर्द किए। मंडी सचिव कमल किशोर सोनी ने बताया कि लुंबा की ढाणी के किसान सोनाराम जाट की फव्वारा का पाइप बदलने के दौरान करंट लगने से मौत पर उसकी पत्नी रामूदेवी व थूर गांव में गत साल कुएं से मोटर बाहर निकालते समय देवीसिंह ट्रेक्टर सहित कुएं में गिर गया था। उसकी पत्नी जोकमकंवर को 2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि का चैक सुुपुर्द किया।

[MORE_ADVERTISE1]