स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पटवारी विश्रांति भवन के बाहर ही अतिक्रमण

Jitesh kumar Rawal

Publish: Nov 19, 2019 19:37 PM | Updated: Nov 19, 2019 19:37 PM

Jalore

www.patrika.com/rajasthan-news

पटवारियों ने सौंपा ज्ञापन, अतिक्रमण एवं गंदगी की समस्या के निराकरण की मांग, तब पहुंचे एसडीएम


आहोर. कस्बे में पटवार विश्रांति भवन के बाहर व्याप्त अतिक्रमण एवं गंदगी की समस्या के निराकरण की मांग को लेकर पटवारियों समेत कार्मिकों ने मंगलवार को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। जिस पर उपखंड अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।
ज्ञापन में बताया कि पटवार विश्रांति भवन के बाहर गंदे पानी की नाली अवरुद्ध होने के कारण गंदगी व कचड़ा फैला हुआ है। जिससे आवागमन में बेहद परेशानी हो रही है, वहीं गंदगी से बीमारियां फैलने की भी आशंका सता रही है। गंदगी की समस्या को लेकर ग्राम पंचायत को बार-बार अवगत करवाने के बाद भी नाली की सफाई नहीं करवाई जा रही है। इधर, भवन के बाहर लॉरी व ठेले वालों ने अतिक्रमण किया गया है। उन्होंने अतिक्रमण हटाने तथा नाली की सफाई करवाने की मांग की। इस मौके पर पटवार संघ के जिलाध्यक्ष नरेन्द्रसिंह बालोत, प्रेमसिंह परमार, पोलाराम सुथार, भंवरपुरी समेत कई जने मौजूद थे।

बैठक में चुनाव पर चर्चा
आहोर. भाजपा मंडल चांदराई की चुनाव प्रक्रिया को लेकर बैठक आयोजित की गई। इसमें अध्यक्ष पद के लिए सदस्यों ने आवेदन पत्र लिए गए। मंडल चुनाव के सह प्रभारी ललित महावर की अध्यक्षता में गोपालेश्वर महादेव मंदिर में हुई। इसमें विधानसभा संयोजक ईश्वरसिंह थुम्बा, संयोजक मांगीलाल राव, पुष्पेन्द्रपुरी, मंगलसिंह भाटी, चम्पालाल मालवीय, नेनाराम गर्ग, भंवरपुरी, रामसिंह, किशनाराम, माधुसिंह ने पार्टी को मजबूत बनाने पर बल दिया।

[MORE_ADVERTISE1]