स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चोरी व नकबजनी के मामलों का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

Jitesh kumar Rawal

Publish: Aug 30, 2019 01:29 AM | Updated: Aug 30, 2019 01:29 AM

Jalore

www.patrika.com/rajasthan.news

शहर में चोरी की सात वारदातों को दिया अंजाम, दो अन्य साथियों की तलाश जारी


भीनमाल. पुलिस ने गुरुवार को शहर में सूने मकानों में चोरी व नकबजनी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी के अन्य साथियों की तलाश कर रही है।
पुलिस निरीक्षक देवेन्द्रसिंह कच्छवाह के निर्देशन में शहर में हुई चोरी की वारदातों का खुलासा करने व आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए एएसआई फगलूराम के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम ने संदिग्ध व अजनबी लोगों पर निगरानी कर तकनीकी सहायता से घटनास्थल का बीटीएस डाटा प्राप्त कर टॉवर लोकेशन को खंगाला कर शहर के मीरपुरा रोड़ स्थित एक रहवासीय मकान में गत 23 जुलाई 2018 को हुई चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले कबूली ढाणी, गुंदाऊ निवासी भंवरलाल उर्फ कालुराम उर्फ कालु पुत्र हरीराम विश्नोई को गिरफ्तार किया। आरोपी से सघन पूछताछ करने पर आरोपी ने पुर निवासी सुनील कुमार पुत्र पूनमाराम विश्नोई व कबूली ढाणी निवासी सुरेश कुमार पुत्र रामावतार विश्नोई के साथ मिलकर शहर में 7 जगहों पर चोरी की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया। आरोपी ने बताया कि वे दिन में खाली मकानों की रैकी करते थे, इसके बाद रात में सुनसान मकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस का कहना है कि आरोपी से गहन पूछताछ करने पर चोरी की अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सकता है।


इन जगहों पर की चोरी की वारदात
पुलिस के अनुसार आरोपी ने अन्य साथियों के साथ मिलकर शहर के हनुमान कॉलोनी, गुणीनाडा, मीरपुरा रोड, श्रीमाल नगर, प्रताप कॉलोनी, मारूती नगर सहित शहर की पॉश कॉलोनियों में चोरी की वारदात की।