स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नेत्रहीन बालक के साथ कुकर्म का मामला दर्ज

Khushal Singh Bhati

Publish: Nov 09, 2019 10:38 AM | Updated: Nov 09, 2019 10:38 AM

Jalore

गोदन मेें संचालित नेत्रहीन बच्चों के विद्यालय में कार्यरत एक कर्मचारी द्वारा ११ वर्षीय बालक के साथ कुकर्म का मामला शुक्रवार को सामने आया।

आहोर. गोदन मेें संचालित नेत्रहीन बच्चों के विद्यालय में कार्यरत एक कर्मचारी द्वारा ११ वर्षीय बालक के साथ कुकर्म का मामला शुक्रवार को सामने आया। पीडि़त बालक के परिजनों द्वारा पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया है। थाना प्रभारी घेवरसिंह ने बताया कि गोदन के नेत्रहीन बच्चों के विद्यालय में पढऩे वाले एक ११ वर्षीय बालक के परिजनों ने पुलिस थाने मेें रिपोर्ट दर्ज करवाई कि विद्यालय में कार्यरत कर्मचारी सुखदेव निवासी बिलाड़ा ने बालक के साथ कुकर्म किया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर बालक का मेडिकल करवाया तथा अनुसंधान शुरू किया।

विधायक को ज्ञापन सौंपकर समस्या समाधान की मांग की
- रायथल के ग्रामीणों ने विभिन्न जनसमस्याओं को लेकर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित को सौंपा ज्ञापन
आहोर. रायथल के ग्रामीणोंं ने विभिन्न जनसमस्याओं का निस्तारण करने की मांग को लेकर शुक्रवार को विधायक छगनसिंह राजपुरोहित समेत अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में ग्रामीणों ने रायथल से बालवाड़ा हाइवे तक रोड ठीक करने, रायथल से ओड़वाड़ा तक रोड निर्माण, गांव में जालोर के लिए सरकारी बस सेवा शुरू करने, गांव के आखरिया को दुरुस्त करने, सैकण्डरी स्कूल में गणित, अंग्रेजी विषय के अध्यापकों की नियुक्ति करने, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में स्थाई एएनएम की नियुक्ति करने तथा पीपीपी मोड़ से पुन: सरकारी में बदलने, गांव मेें नर्मदा का पानी उपलब्ध करवाने, वार्ड संख्या एक, दो व तीन में सीसी रोड को ठीक करवाने, गौशाला का निर्माण करवाने, अध्यापक अशोककुमार को राउप्रावि वेडिय़ा से राजकीय प्राथमिक विद्यालय भीलों की ढाणी रायथल में नियुक्त करने समेत विभिन्न जनसमस्याओं का त्वरित समाधान करने की मांग की। इस मौके पर खंगारसिंह, करणसिंह, माधुसिंह, अशोककुमार समेत कई ग्रामीण मौजूद थे।

[MORE_ADVERTISE1]