स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाई की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

Khushal Singh Bhati

Publish: Jan 21, 2020 10:51 AM | Updated: Jan 21, 2020 10:51 AM

Jalore

जसवंतपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत 17 जनवरी को कलापुरा गांव में अपने ही भाई की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी बड़े भाई रमेश को गिरफ्तार किया।

जालोर/ जसवंतपुरा. जसवंतपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत 17 जनवरी को कलापुरा गांव में अपने ही भाई की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी बड़े भाई रमेश को गिरफ्तार किया। इससे पहले 17 जनवरी को रात में पुलिस थाना जसवन्तपुरा में प्रार्थीया शारदा पुत्री चुनाराम ने रिपोर्ट पेश कर बताया था कि ईश्वर ने रमेश की पत्नी (भाभी) का हाथ पकड़ लिया था, जिससे रमेश आहत हो गया था। घटनाक्रम में रमेश ने अपनी पत्नी को ईश्वर से छुड़ाने का प्रयास किया, मगर ईश्वर मुंह से काटने लगा तो रमेश ने ईश्वर के हाथों पर व पैरों पर लाठी मारी। गंभीर चोट लगने से ईश्वर की मौत हो गई। गठित टीम ने आरोपी रमेशकुमार पुत्र चुनाराम मेघवाल निवासी कलापुरा को गिरफ्तार किया, जो अभी रिमांड पर है।..१६

कृषि कार्य करते दो किसानों की मौत
पुलिस ने मर्ग दर्ज किया
चितलवाना. थाना क्षेत्र के रणोदर व चिमड़वास में कृषि कार्य करते हुए दो किसानों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार रणोदर निवासी भैराराम(55) पुत्र मंगलाराम विश्नोई के रतौड़ा वितरिका में पाईप को लगाते समय पैर फिसलने से पानी में डूबने से मौत हो गई। वहीं चिमड़ावास निवासी आईदानराम (38) पुत्र नगाराम मेघवाल की कृषि कुएं पर मोटर शुरू करते समय करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआवना कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरु की।

[MORE_ADVERTISE1]