स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जैसलमेर में दर्दनाक सड़क हादसा: वाहनों की भिड़त में 7 की मौत, हादसे में एक दर्जन घायल

kamlesh sharma

Publish: Sep 11, 2019 17:13 PM | Updated: Sep 11, 2019 17:13 PM

Jaisalmer

जिले के पोकरण में बुधवार दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। बस और एक कार में भिड़ंत हो गई।

जैसलमेर। जिले के पोकरण में बुधवार दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। बस व कार की भिड़ंत में सफारी में सवार तीन महिलाओं सहित सात जनों की मौत हो गई। हादसे में बस सवार करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 11 रामदेवरा-फलोदी मार्ग पर बुधवार को हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल में पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार लोक परिवहन सेवा की बस पोकरण से फलोदी की तरफ जा रही थी। रामदेवरा से आगे सरणायत फांटा के पास सामने से आ रही एक कार से बस की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

हादसे में कार सवार तीन महिलाओं सहित पांच जनों की मौके पर ही मौत हो गई। एक गंभीर घायल ने रामदेवरा अस्पताल में दम तोड़ दिया। सफारी में सवार एक गंभीर घायल को पोकरण अस्पताल में उपचार केे बाद जोधपुर रैफर किया गया, जिसने देचू के पास दम तोड़ दिया। कार में सवार एक पांच वर्षीय मासूम बच्ची को खरोंच भी नहीं आई।

कार में सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे है, जिनकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। बस में सवार करीब एक दर्जन यात्रियों घायल हो गए। घायलों में से चार गंभीर घायलों को जोधपुर रैफर किया गया, जबकि शेष घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दी गई। मृतकों की शिनाख्त को लेकर पुलिस प्रयास कर रही है।