स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पांड्या, बुमराह की चोटों को लेकर चिंतित हूं : अमरनाथ

Lalit Prasad Sharma

Publish: Dec 06, 2019 19:38 PM | Updated: Dec 06, 2019 19:38 PM

Jaipur

भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी मोहिंदर अमरनाथ ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की चोटों को लेकर चिंता जाहिर की है। अमरनाथ ने कहा है कि पीठ में चोट से वापसी करना किसी भी गेंदबाज के लिए मुश्किल होता है।

नई दिल्ली. भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी मोहिंदर अमरनाथ ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की चोटों को लेकर चिंता जाहिर की है। अमरनाथ ने कहा है कि पीठ में चोट से वापसी करना किसी भी गेंदबाज के लिए मुश्किल होता है। 1983 विश्व विजेता भारतीय टीम के सदस्य रहे अमरनाथ ने कहा कि भारतीय टीम खेल के हर विभाग में प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों के कारण संतुलित लग रही है वहीं वह उम्मीद करते हैें कि पांड्या और बुमराह जल्दी स्वस्थय होकर लौटें। उन्होंने कहा, "मुझे सिर्फ एक ही चिंता है और वो है इन दोनों-जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की चोटें। पीठ की चोट से वापसी करना एक गेंदबाज के लिए हमेशा मुश्किल होता है।"

गलत एक्शन या तेजी बनती चोट का कारण
अमरनाथ ने कहा, "यह हमेशा गलत एक्शन के कारण होता है या फिर ज्यादा तेजी से गेंद डालने की कोशिश करने में। उम्मीद है कि मैं गलत साबित होऊं, लेकिन पीठ की चोट वापसी को लंबा कर देती है। यह दोनों टीमें के लिए काफी अहम हैं।" उन्होंने साथ ही कहा कि टीम सभी विभागों में स्थिर है और किसी भी खिलाड़ी को अपने हिसाब से मैच खेलने का चुनाव करने, टीम पर हावी होने की मंजूरी नहीं मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा, "घरेलू क्रिकेट खेले बिना किसी को भी अपनी सुविधा के मुताबिक चयन प्रक्रिया को बाधित नहीं करना चाहिए। कोई खिलाड़ी ऐसा नहीं है जो यह कहे कि मैं चुनिदा मैच खेलेगा।"

[MORE_ADVERTISE1]