स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यूपी से दो महीने पहले लापता हुई महिला जयपुर में मिली

abdul bari

Publish: Nov 19, 2019 01:05 AM | Updated: Nov 19, 2019 01:05 AM

Jaipur

पुलिस को सोमवार शाम एक महिला बदहवास हालत में मिली, पूछने पर अजीबोगरीब जवाब दे रही थी। जैसे तैसे पुलिस ने उसके बारे में जानकारी हासिल ( missing woman found ) कर उसके परिजनों को सूचना दी, सूचना के बाद परिजनों ने जयपुर में परिचितों को सूचना देकर थाने भिजवाया। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ के बाद महिला ( Found missing Woman ) को परिजनों को सौंप दिया।

 

जयपुर
ज्योतिनगर थाना पुलिस को सोमवार शाम एक महिला बदहवास हालत में मिली, पूछने पर अजीबोगरीब जवाब दे रही थी। जैसे तैसे पुलिस ने उसके बारे में जानकारी हासिल ( Missing woman found ) कर उसके परिजनों को सूचना दी तो पता चला कि वह मानसिक रोगी है, जो पिछले दो महीने से उत्तरप्रदेश के फर्रूखाबाद से लापता है। सूचना के बाद परिजनों ने जयपुर में परिचितों को सूचना देकर थाने भिजवाया। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ के बाद महिला ( Found missing Woman ) को परिजनों को सौंप दिया।

यह है पूरा मामला ( missing woman case )


थानाधिकारी सुधीर उपाध्याय ( jaipur police ) ने बताया कि सहकार मार्ग पर बंगाली सब्जी मंडी में बदहवास एक 25 वर्षीय महिला को घुमते देख लोगों ने सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को लेकर थाने पहुंची और उसके बारे में जानकारी जुटाने के प्रयास किए। महिला अपने पति का नाम मोहनदास करमचंद गांधी बता रही थी, उसकी हरकतों और उसके जवाबों से उसके मानसिक बीमारी का अंदाजा हो गया था।


ट्रेन या किसी और साधन से महिला जयपुर पहुंची ( jaipur crime news )

जैसे-तैसे महिला के बारे में जानकारी जुटाकर पुलिस ने उसके ससुराल फर्रुखाबाद कॉल कर सूचना दी। उन्होंने बताया कि महिला पिछले दो माह से घर से लापता है। माना जा रहा है कि ट्रेन या किसी और साधन से महिला जयपुर पहुंची है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

यह खबरें भी पढ़ें...

रिश्तेदार ही बना दरिंदा: चलती बस में 12 साल की बालिका से किया बलात्कार


अपहरण कर युवक ने किया युवती से बलात्कार, पुलिस ने दबोचा


खुशियां बदलीं मातम में: सुहागन बनने के चौथे दिन उजड़ा सुहाग, नव-नवेली दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल

[MORE_ADVERTISE1]