स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

लड़की ने सगाई तोड़ दी तो लड़के ने ऐसे लिया इंतकाम... फिर कहानी में आ गया मोड और

Jayant Sharma

Publish: Jan 18, 2020 12:19 PM | Updated: Jan 18, 2020 12:19 PM

Jaipur

When the girl broke off the engagement, the boy took a break... जब ससुराल पक्ष को युवक के विरुद्ध मामले दर्ज होने की जानकारी मिली, तो सगाई तोड़ दी।

जयपुर Crime in Rajasthan जैसलमेर के पोकरण थाना इलाके युवती के अपहरण का प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने अपहरण का प्रयास कर रहे एक युवक को चोरी के आरोप में दबोच लिया। उससे पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को अभय कमाण्ड जैसलमेर से सूचना मिली कि कस्बे के जोधपुर रोड पर स्थित एक होटल के आगे से कैम्पर चोरी हो गई है। इस संबंध में बाड़मेर जिलांतर्गत आरजीटी थानाक्षेत्र के हुड्डों का तला नोखड़ा निवासी डालूराम ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी एक बोलेरो कैम्पर चालक धोरीमन्ना के मेहलू निवासी भभूताराम जाट चलाता है। बुधवार रात वह सामान लेकर पोकरण आया और जोधपुर रोड पर स्थित एक होटल के आगे खड़ी कर कमरे में सो गया। गुरुवार को सुबह उठा, तो कैम्पर नहीं थी। जिसे कोई चोर चुरा ले गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार आरोपी से बोलेरो कैम्पर चोरी का कारण पूछा, तो उसने राज खोलते हुए बताया कि उसकी लोहावट गांव के पास पूर्व में सगाई हुई थी। जब ससुराल पक्ष को युवक के विरुद्ध मामले दर्ज होने की जानकारी मिली, तो सगाई तोड़ दी। ऐसे में उसने युवती का अपहरण करने की योजना बनाई। इसीलिए पोकरण से बोलेरो कैम्पर चोरी की तथा अगले दिन युवती का अपहरण करने का प्लान तैयार था, लेकिन इससे पूर्व ही पुलिस ने उसे धरदबोचा।

भरतपुर में बाइकों की टक्कर, दो की दर्दनाक मौत
भरतपुर और जयपुर में हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। भरतपुर जिले में हुए हादसे के बारे में पहाड़ी थाना पुलिस ने बताया कि सोमका के निकट जुरहरा-अमरूका मार्ग पर शुक्रवार की रात को दो बाइको की आमने-सामने की भिडंत में गावं जस्सू का वास निवासी 20 वर्षीय परवेज की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे बाइक सवार मूगस्का निवासी 19 वर्षीय साहिल ने कामां के राजकीय अस्पताल में दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनो युवकों ने हैलमेट नहीं पहना था। बाइकें इतनी तेज थी कि दोनो बाइकों से संतुलन खो बैठे और आमने—सामने टकरा गए। दोनें के सिरों में गंभीर चोटें आई हैं। उधर जयपुर के विश्वकर्मा इलाके में ट्रक की टक्कर से नंदकिशोर नाम के युवक की मौत हो गई। नंद किशोर पैदल सड़क पार कर रहे थे इस दौरान ट्रक ने कुचल दिया। वहीं चाकसू निवासी राजवीर की भी सड़क हादसे में मौत हो गई।

[MORE_ADVERTISE1]