स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मुख्य न्यायाधीश का स्वागत, जस्टिस रफीक को विदाई

Ankit Dhaka

Publish: Nov 12, 2019 01:38 AM | Updated: Nov 12, 2019 01:38 AM

Jaipur

मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत माहान्ती का स्वागत और मेघालय हाईकोर्ट के नवनियुक्त मुख्य न्यायाधीश मोहम्मद रफीक को विदाई दी

जस्थान हाईकोर्ट बार एसोसिएशन और द बार एसोसिएशन ने मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत माहान्ती का स्वागत किया। इसी के साथ मेघालय हाईकोर्ट के नवनियुक्त मुख्य न्यायाधीश मोहम्मद रफीक को विदाई दी गई।

जयपुर. हाईकोर्ट बार एसोसिएशन जयपुर के महासचिव अंशुमान सक्सेना ने बताया कि सोमवार को एसोसिएशन के सभागार में अध्यक्ष महेंद्र शांडिल्य के नेतृत्व में मुख्य न्यायाधीश माहान्ती का स्वागत किया गया और मेघालय हाईकोर्ट के नवनियुक्त मुख्य न्यायाधीश रफीक को विदाई दी गई। हाईकोर्ट के नवनियुक्त जस्टिस महेंद्र गोयल का भी स्वागत किया गया। वहीं द बार एसोसिएशन जयपुर के अध्यक्ष अनिल चौधरी के नेतृत्व में बनीपार्क स्थिति बार सभागार में मुख्य न्यायाधीश का स्वागत करने के साथ ही जस्टिस रफीक को विदाई दी। इस अवसर पर मुख्य न्यायाधीश ने कहा कि उनके परिवार की चौथी पीढ़ी वकालत के क्षेत्र में है और उनको एक वकील होने पर गर्व है। इस पेशे की गरिमा और सम्मान बनाए रखने का सबका कर्तव्य है।

राजस्थान हाईकोर्ट कर्मचारी संघ के अध्यक्ष ऋतुराज शर्मा के नेतृत्व में कर्मचारियों ने जस्टिस रफीक को विदाई दी और नवनियुक्त न्यायाधीश महेंद्र गोयल का स्वागत किया।

[MORE_ADVERTISE1]